Entertainment Top-5 Videos: सबा आजाद के साथ दिखे ऋतिक रोशन, दिशा पाटनी की अदाओं पर फिदा फैंस


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को सबा आजाद के साथ देखा गया. दूसरी ओर, दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया. मुंबई में जब राखी सावंत की कार की वजह से ट्रैफिक जाम हुआ तो एक्ट्रेस ने फिल्मी अंदाज में लोगों को सब्र रखने के लिए कहा. देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

ऋतिक रोशन और सबा आजाद साथ में हुए स्पॉट
ऋतिक रोशन को पैपराजी ने उनके प्यार सबा आजाद, बहन और मां के साथ एयरपोर्ट पर देखा. ऐसी अफवाहें थीं कि यह कपल शादी कर रहा है, लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वे जल्दी में नहीं हैं.


ऋतिक और सबा एक साथ अपने समय का आनंद उठा रहे हैं. वे पता लगा रहे हैं कि क्या वे वाकई में शादी करना चाहते हैं.


दिशा पाटनी का दिखा दिलकश अंदाज
दिशा पाटनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की टीम के साथ इसका प्रमोशन करती दिख रही हैं. स्टेज पर एक्ट्रेस की अदाएं देखकर फैंस हैरान नजर आए. दिशा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस कमेंट करके उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं.


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साथ में गाया गाना
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों सितारों को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के बीच गाते-गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है. दोनों का मस्ती भरा अंदाज नेटिजेंस को भा रहा है. वे कमेंट करके ख्वाहिश जाहिर कर रहे हैं कि वे कभी दोनों को साथ में स्टेज पर गाते हुए देखना चाहते हैं.


ट्रैफिक जाम के बीच राखी सावंत का फिल्मी अंदाज
पैपराजी ने राखी सावंत को मुंबई में तब देखा, जब वे किसी काम से घर से बाहर निकली हुई थीं. उन्होंने अपनी कार व्यस्त सड़क के किनारे पार्क कर दी थी, जिससे उनकी कार के पीछे गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी. टैफिक जाम हो गया था. राखी ने ट्रेफिक देखकर फिल्मी अंदाज में कहा, ‘जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है.’ वे इतना बोलकर आगे बढ़ गईं.


विक्की कौशल से मिलने की जिद्द पर अड़ी दुल्हन
एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे विक्की कौशल से मिलने की जिद्द कर रही हैं. दरअसल, दुल्हन जिस वेन्यू में रुकी थीं, वहां विक्की कौशल भी मौजूद थे. दुल्हन ने इस बात की जिद्द पकड़ ली कि वे विक्की कौशल से मिले बिना जयमाल के लिए नहीं जाएंगी.

Tags: Disha Patani, Hrithik Roshan, Viral videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks