Exclusive: अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ से ‘मेजर’ के क्‍लैश पर बोले आदिवी शेष- हमें IPL से बचना था…


बॉलीवुड हो या फिर साउथ इंडियन फिल्‍मों की इंडस्‍ट्री, फिल्‍मों के स‍िनेमाघरों में आपस में टकराने को हर इंडस्‍ट्री टालने की ही कोशिश करती है. मेकर्स पूरी कोशिश करते हैं कि बड़ी फिल्‍मों में कम से कम आपस में न ही टकराएं. लेकिन 3 जून को तीन बड़ी फिल्‍में स‍िनेमाघरों में दर्शकों के सामने नंबरों के लिए भ‍िड़ने वाली हैं. एक तेलुगू के स्‍टार आदिवी शेष (Adivi Sheh) और सई मांझरेकर (Sai Manjhrekar) की फिल्‍म ‘मेजर’ (Major), दूसरी है यश राज फिल्‍म की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्‍टारर ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) और तीसरी है कमल हासल (Kamal Hasan) स्‍टारर फिल्‍म ‘व‍िक्रम’ (Vikram). ऐसे में ‘मेजर’ के स्‍टारर आदिवी शेष ने News18 Digital से खास बातचीत में साफ किया कि उनके ल‍िए इन फिल्‍मों से टक्‍कर लेने से ज्‍यादा बड़ा खतरा IPL से टकराना था.

आद‍िवी: स‍िनेमा से ज्‍यादा कुछ चलता है तो वो है क्र‍िकेट
आदिवी शेष ने News18 को द‍िए इंटरव्‍यू में कहा, ‘हम अपनी फिल्‍म पहले 27 मई को लाने वाले थे. लेकिन 27 को आईपीएल था. तो हम सोच रहे थे कि आईपीएल से टक्‍कर लें या इन दो फिल्‍मों से तो हमें लगा कि फिल्‍मों से टकराना ज्‍यादा आसान है. मुझे लगता है कि एक ही चीज है जो हमारे देश में स‍िनेमा से बड़ी है तो वह है क्रिकेट. इसल‍िए हमने सोचा कि आईपीएल को अवॉयड करें, इसल‍िए हमने 3 जून को चुना. हम तो 27 ही चाह रहे थे, लेकिन 27 का सेमी फाइनल और 29 को फाइलन था, यानी पहले वीकेंड पर ही असर पड़ जाता. हमारा कोई इरादा नहीं था कि हम क्‍लैश को इनवाइट करें.’

बता दें कि 27 को न‍िर्देशक अनुभव स‍िन्‍हा की ‘अनेक’ र‍िलीज हुई. इस फिल्‍म के ट्रेलर की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर इसका पहला वीकेंड बहुत ठंडा रहा है. आदिवी शेष और सई मांझरेकर की फिल्‍म ‘मेजर’ एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्‍णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की कहानी है, जो मुंबई के 26/11 के हमले के दौरान ताज होटल में लोगों को बचाते हुए शहीद हुए थे.

3 जून को 3 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
‘मेजर’ फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है. इसमें आदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और महेश बाबू (Mahesh Babu) के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज ने मिल कर किया है. संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Kamal Hasan, Mahesh Babu, Major

image Source

Enable Notifications OK No thanks