शादी के लिए परिवार के लोग राज नहीं: हम दोनों बहुत प्यार करते हैं, एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते…सुसाइड नोट में लिख प्रेमी युगल ने खाया जहर


अमर उजाला नेटवर्क, हल्द्वानी
Published by: शाहरुख खान
Updated Mon, 25 Apr 2022 11:31 AM IST

सार

हल्द्वानी में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी। प्रेमी युगल के घर वालों ने दोनों की शादी से इंकार कर दिया था। दोनों के शल स्यूड़ा गांव में एक दुकान में पड़े मिले हैं। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

ख़बर सुनें

विस्तार

हल्द्वानी में घर वालों के शादी से इंकार करने पर प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। दोनों के शव एक दुकान में पड़े मिले। मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। काठगोदाम पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस के अनुसार स्यूड़ा गांव का रहने वाला हीरा (25) अपने गांव की रहने वाली इंटर की छात्रा अनीता (18) से प्यार करता था। इसकी भनक दोनों के परिवार को लग गई थी। परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया था। हीरा गांव की सड़क पर परचून की दुकान करता था। 

दुकान पर अनीता का आना-जाना लगा रहा था। परिवार के लोगों ने अनीता की शादी दूसरी तय करने की तैयारी शुरू कर दी थी। शनिवार की रात अनीता की मां ने अपनी दोनों बेटियों को दूसरे मकान पर जानवरों की देखभाल करने के लिए बुलाया। अनीता ने अपनी छोटी बहन को भेज दिया लेकिन खुद नहीं गई। 

वह हीरा की दुकान में पहुंच गई। हीरा की मां सुबह दुकान पर पहुंची तो दोनों बेसुध पड़े थे। दोनों के हाथ पैर ठंडे पड़ गए थे। घटना की जानकारी मिलने पर काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने उपनिरीक्षक मनोज कुमार को स्यूड़ा गांव भेजा। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks