ऑस्ट्रेलिया के स्टंटमेन रॉबी मैडिसन पर लगा जुर्माना, तारीख देखकर फैंस ने उठाए सवाल


जयपुर. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) मंगलवार को नई जर्सी लॉन्च कर रही है. इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के स्टंटमेन रॉबी मैडिसन ( RedBull stuntman Robbie Maddison) पर सोमवार को जयपुर में 1000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है. राजस्थान रॉयल्स ने इसकी रसीद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. हालांकि रसीद को देखकर फैंस भी सवाल खड़े कर रहे हैं. दरअसल इस रसीद पर फाइन जमा करने की तारीख 15 मार्च डाली गई है. जबकि यह पोस्ट आज यानी 14 मार्च को शेयर किया गया है. इसी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं.

मंगलवार को लॉन्च होगी राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी…
बता दें कि मंगलवार यानी 15 मार्च को राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) अपनी नई जर्सी लॉन्च करने जा रही है. इस मौके पर राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन के साथ ऑस्ट्रेलिया के स्टंटमेन रॉबी मैडिसन मौजूद रहेंगे. अभी तक राजस्थान की नई जर्सी की झलक नहीं देखने को मिली है. हालांकि माना जा रहा है कि नई जर्सी अपने बेस कलर गुलाबी और नीले के साथ ही कुछ बदलाव कर सकती है. राजस्थान पहले ही अपने खिलाड़ियों की प्रेक्टिस किट की झलक दिखा चुका है. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर फैंस की बेसब्री का जवाब दिया है. इसमें उन्होंने बताया कि नई जर्सी को 15 मार्च को रिवील लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-csk-ceo-kasi-vishwanathan-not-aware-of-deepak-chahar-current-fitness-said-important-thing-about-ruturaj-gaikwad-4068554.html

यह भी पढ़ें: https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-who-is-kumar-kushagra-scores-266-runs-in-ranji-trophy-preliminary-quarter-final-vs-manipur-4068278.html
दिल्ली भी लॉन्च कर चुकी है नई जर्सी…
बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रहीं हैं. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने भी अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. ऋषभ पंत की कप्तानी में उतर रही दिल्ली कैपिटल्स ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से अपनी नई जर्सी की झलक फैंस के साथ शेयर की थी.

Tags: Rajasthan Royals

image Source

Enable Notifications OK No thanks