राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन को लेने के बाद कहा, जोस को उन्हें लेने से कोई परेशानी नहीं


मुझे एक तरह से इस घटना को बातचीत में लाना पड़ा ताकि पता चल जाये कि उससे इस घटना से परेशानी तो नहीं। और उसने कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, हो सकता है कि वह नेट में उसके साथ अभ्यास करे। लेकिन वे मैदान पर एक दूसरे के साथ खेलने के लिये तैयार हैं।

बेंगलुरू,  राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये खरीदने के बाद कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर इस भारतीय ऑफ स्पिनर के साथ रन आउट प्रकरण को भुलाकर आगे बढ़ गये हैं जो अब उनके साथ ही टीम में खेलेंगे।
आईपीएल 2022 की नीलामी के पहले दिन राजस्थान ने पांच करोड़ रूपये में अश्विन को खरीदा और अब वह बटलर के साथ टीम में होंगे। बटलर को राजस्थान ने संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल के साथ रिटेन किया है।

राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मैक्रम ने कहा कि उन्होंने बटलर से खिलाड़ियों पर टीम की प्राथमिकता के बारे में बात की थी।
उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, हमने नीलामी से पहले जोस से बात की थी और हमारी खिलाड़ियों की सभी प्राथमिकताओं के बारे में बात की। ईमानदारी से कहूं तो उसने इसके (2019 में अश्विन द्वारा नॉन स्ट्राइकर छोर पर उन्हें रन आउट करने की घटना) बारे में सोचा भी नहीं।

मुझे एक तरह से इस घटना को बातचीत में लाना पड़ा ताकि पता चल जाये कि उससे इस घटना से परेशानी तो नहीं। और उसने कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, हो सकता है कि वह नेट में उसके साथ अभ्यास करे। लेकिन वे मैदान पर एक दूसरे के साथ खेलने के लिये तैयार हैं। यह घटना राजस्थान रॉयल्स के 25 मार्च को जयपुर में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच के दौरान हुई थी जब अश्विन ने बटलर को नॉन स्ट्राइकर छोर पर रन आउट कर दिया क्योंकि वह उनके गेंदबाजी करने से पहले ही क्रीज से बहुत आगे निकल आये थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks