हज़ारों फैंस के बीच घिरे रामचरण के अंदाज़ को देख पागल हुए फैंस


जब से आर आर आर रिलीज हुई है रामचरण की पॉपुलैरिटी केवल साउथ में नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खूब देखने को मिली है. एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी आ आर आर में जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी को दर्शकों ने भरपूर प्यार किया है. इस फिल्म में कमाई के मामले में हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रामचरण के पीछे फैंस दीवाने हुए पड़े हैं. उनकी सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में रामचरण को अमृतसर में स्पॉट किया गया है. जहां पर वह डायरेक्टर शंकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जहां पर राम चरण अपने लाखों फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं. हर कोई उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए मशक्कत करता नजर आ रहा हैं. कोई उनको छूने का मौका ढूंढ रहा है, तो कोई उनकी एक नजर के लिए तरस गया है.

 

वायरल हो रही वीडियो में आप रामचरण की पॉपुलैरिटी का अंदाजा खुद लगा सकते हैं. बॉडीगार्ड के बीच चल रहे राम चरण के फैंस उनसे सेल्फी की गुहार लगाते दिख रहे हैं. लेकिन इस भीड़ भाड़ वाले माहौल में भी राम चरण का एटीट्यूड सिंपल नजर आ रहा है, और वह अपने गार्ड्स को फैंस को पुश करने के लिए मना करते दिख रहे हैं.

 

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है रामचरण की इस वीडियो पर फैंस लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. कोई उन्हें सुपरस्टार का टैग दे रहा है, तो कोई उन्हें मेगास्टार बता रहा है. रामचरण को साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है. रामचरण का नाम हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुका है. जल्द ही रामचरण कियारा आडवाणी के साथ जोड़ी जमाते दिखाई देंगे. इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हुए जा रहे हैं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks