सलमान खान की बच्चों के साथ दिखी क्यूट बॉन्डिंग, वीडियो देख ‘बजरंगी भाईजान’ पर फैंस हुए फिदा


बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में सलमान खान (Salman Khan) का नाम सबसे ऊपर आता है. माना जाता है कि सलमान को बच्चों से बहुत प्यार है. वह हमेशा अपनी बहन अर्पिता के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ चैरिटेबल फाउंडेशन इवेंट में छोटे-छोटे बच्चों के साथ खूब मस्ती करते नजर आए.

दरअसल, हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपने YOLO फाउंडेशन के एक साल का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में सलमान भी जैकलीन के साथ शामिल हुए और उन्हें यहां मौजूद छोटे-छोटे बच्चों के साथ बातचीत करते देखा गया. इवेंट से सुपरस्टार का वीडियो अब उनके फैंस के बीच वायरल हो रहा है. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद एक्टर ने हमेशा की तरह फैंस का दिल जीत लिया.

बच्चों से कुछ इस तरह मिले ‘बजरंगी भाईजान’
योलो फाउंडेशन (YOLO Foundation) ने सलमान और जैकलीन के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन दिया, “प्यार और दया कभी बर्बाद नहीं होती. वह हमेशा डिफरेंस बनाते हैं.” वीडियो में ‘बजरंगी भाईजान’ को छोटे बच्चों से बात करते हुए देखा जा सकता है, वहीं बच्चे अपने खाने को एन्जॉय कर रहे हैं. इसके बाद सलमान मंच पर जैकलीन के साथ सभी को संबोधित करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

फैंस ने की सलमान खान की तारीफ
इवेंट से जाने से पहले सलमान एक छोटी बच्ची के माथे पर किस करते और दूसरी बच्ची से हाथ मिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं. बच्चों के लिए सलमान का ये प्यार देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. वे कमेंट सेक्शन में सलमान की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “ये बहुत प्यारा है”. एक अन्य फैन ने लिखा, “सुनहरे दिल वाला इंसान”. वहीं, एक और फैन ने लिखा, “सलमान को हमेशा से ही बच्चों से प्यार है”.

फिलहाल क्या कर रहे हैं सलमान खान
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और उनकी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ इन दिनों सुर्खियों में है. सुपरस्टार ने जाहिर तौर पर अपनी फिल्म में शहनाज गिल को लिया है. इसके अलावा सलमान ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले ही पूरी हुई थी और रिलीज की तारीख की घोषणा एक टीजर वीडियो के साथ की गई थी. फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है.

Tags: Jacqueline fernandez, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks