नागिन ने बदला ऐसा रूप, एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन तेजस्वी प्रकाश को देख दंग हुए फैंस!


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस के घर से निकलते ही बन गई हैं नागिन और रोज धर रही हैं अलग अलग रूप. इनका ये अंदाज फैंस को लुभा भी रहा है और थोड़ा कर रहा है हैरान भी. वो इसलिए क्योंकि उन्हें एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन तीन तेजस्वी अब नजर आने लगी हैं. 

जी हां…टीवी की नई नागिन (Naagin) तेजस्वी प्रकाश लोगों को नित नए रूप दिखाकर हैरान और परेशान कर रही हैं और इस बार तो उन्होंने कमाल ही कर दिया है. जब एक साथ दिखीं तीन तीन तेजस्वी प्रकाश. कैसे…वो ज़रा इस वीडियो में ही देख लीजिए. 


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अक्सर अपनी मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. बिग बॉस के बाद से तेजस्वी की फैन फोलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो गया है और इस वक्त वो पैपराजी की फेवरेट बन चुकी हैं. जहां तेजस्वी जाती हैं कैमरे उनका पीछा करते करते वहां पहुंच ही जाते हैं. 


करण कुंद्रा को कर रही हैं डेट
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash and Karan Kundrra) दोनों अपने रिलेशन स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं.बिग बॉस के घर में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और घर से निकलने तक ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिलहाल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे को करीब से समझ रहे हैं. खबरे ये भी हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.   

बिग बॉस 15 से खुली किस्मत
तेजस्वी काफी सालों से इंडस्ट्री में हैं और कई बड़े सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन कुछ सालों से उन्हें छोटे पर्दे पर कम ही देखा जा रहा था. बीते साल उन्होने बिग बॉस 15 में एंट्री ली और उनकी किस्मत ही बदल गई. तेजस्वी शो से बाहर आतीं उससे पहले ही उन्हें एकता कपूर का नागिम सीरियल ऑफर हुआ और अब वो इस शो में लीड रोल प्ले कर रही हैं. वहीं बिग बॉस 15 की विनर का खिताब भी तेजस्वी प्रकाश को ही मिला.  

ये भी पढ़ेंः डेविल सा लुक और डांस में एक्शन, बच्चन पांडे बन अक्षय कुमार ने मचाया भौकाल, बोले – ‘मार खाएगा’

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks