पुरानी नागिन संग झूम कर नाचीं नई नागिन, खूब पसंद आएगी तेजस्वी प्रकाश और अदा खान की ये अदा


Tejasswi Prakash and Adaa Khan: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. हो भी क्यों ना…पहले तो टीवी की हिट सीरीज नागिन 6 (Naagin 6) में उनकी धमाकेदार एंट्री हुई और फिर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की ट्रॉफी भी हथिया ली. तो चर्चा होना लाजिमी भी है. वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग अपने रिश्ते को लेकर भी तेजस्वी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन अब पुरानी नागिन और नई नागिन का हो गया है मिलन. अदा खान और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने झूमकर एक दूसरे के साथ किया है डांस और दोनों की ये दिलकश अदा फैंस को खूब भा भी रही है. 

इस वीडियो में अदा खान (Adaa Khan) पूरी तरह टिप टॉप लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं तेजस्वी पूरी तरह देसी अंदाज में दिख रही हैं. तेजस्वी प्रकाश व्हाइट प्रिंटेड सूट में, बालों की चोटी किए हुए नजर आ रही हैं. हालांकि इस लुक में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  


तो देखा आपने पुरानी नागिन और नई नागिन का ये डांस. है ना खूब. 

नागिन 6 में दिखेंगीं तेजस्वी प्रकाश 
तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही नागिन 6 की शूटिंग भी शुरू कर दी है और सेट से तेजस्वी की कई तस्वीरें भी सामने आई है. बिग बॉस 15 में ही तेजस्वी को इस हिट शो का ऑफर मिल गया था और अब वो करियर तो मिले इस दूसरे मौके से काफी खुश हैं. 

करण कुंद्रा संग जल्द हो सकती है शादी
बिग बॉस 15 में रहते हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के नजदीक आए और दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं. घर से बाहर आने के बाद अब इनकी शादी की चर्चा खूब हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के घरवालों को भी ये रिश्ता काफी पसंद है. और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

ये भी पढ़ेः Urfi Javed Vs Nora Fatehi: हो कुर्ता, टॉप या साड़ी….स्टाइल पर हैं भारी ये दोनों नारी!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks