बिग बॉस के घर से निकलने के बाद एक रात भी जुदा नहीं रह पाए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश


Tejasswi- Karan Spends First night Together Outside Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg Boss 15) में शुरू हुई तेजरन (Tejran) की लव स्टोरी अब घर से निकलते ही फिर एक बार सुर्खियों में छाई है क्योंकि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से एक दिन की जुदाई भी करण कुंद्रा (Karan kundrra) को बर्दाश नहीं है. अक्सर हम देखा है कोई भी कितना प्यार में क्यों ना हो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सीधा अपने घर जाता है, अपने परिवार वालों के साथ समय बिताता है लेकिन करण कुंद्रा की तो बात ही अलग है. तेजा के लिए उनका प्यार दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. घर से निकलने के बाद करण अपने घर ना जाकर सीधा तेजस्वी के परिवार के साथ उनके घर चल निकले.

घर पर तेजस्वी का ग्रैंड वेलकम (Tejasswi after party) हुआ और इनकी इस खुशी में करण कुंद्रा भी शामिल हुए. ट्रॉफी जीतने के बाद तेजा की आफ्टर पार्टी में खूब मस्ती हुई. जिसकी तस्वीरें और विडियोज पूरे इंस्टाग्राम पर छाईं हुई हैं. इस वक्त करण तेजस्वी के साथ गुड़गांव में हैं, और उनके साथ उनकी जीत के जश्न को मना रहे हैं. तेजस्वी का कल का दिन बेहद खास रहा क्योंकि उनके नाम बिग बॉस की ट्रॉफी तो हुई ही साथ ही वो एकता कपूर की अगली नागिन भी बन गई. जी हां जिस नागिन का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे वो नागिन कोई और नहीं बल्कि आपकी तेजस्वी ही थीं. तेजा के नागिन बनने की खबर कल बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में ही रिवील हुई.

तो वहीं बात करे तेजस्वी की आफ्टर पार्टी की तो बता दें उनके माता पिता ने अपनी बेटी के लिए पहले से ही जंगल थीम में पार्टी ऑर्गेनाइज कर रखी थी. जंगल थीम में निकलने के बाद तेजास्वोफिर एक बार नागिन बन जंगल की ओर मुड़ने वाली हैं.जहां एक तरफ करण कुंद्रा को अपनी गर्लफ्रेंड के जीतने की खुशी है तो वहीं दूसरी ओर करण को खुदके हारने का गम भी खूब है. शो में कई दफा ये कपल इस ट्रॉफी के लिए एक दूसरे के खिलाफ खेलता दिखा है. लेकिन दर्शकों ने इस ट्रॉफी का हकदार अपनी नई नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश को बना दिया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल से शो में नज़र नहीं आईं लेकिन तब भी करोड़ों की मालकिन हैं दयाबेन

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks