फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर करेंगे इस दिन शादी, जावेद अख्तर ने बताया- तैयारियां हो गई हैं शुरू


Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: बॉलीवुड कपल फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फरहान और शिबानी करीब चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब इस रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला कर लिया है. फरहान और शिबानी 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. ये शादी बहुत ही सिंपल होने वाली है. जावेद फैमिली के खंडाला वाले घर में ये शादी होने जा रही है. अभी तक फरहान और शिबानी में से किसी ने शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया था. मगर अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंफर्म कर दिया है कि फरहान और शिबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

जावेद अख्तर ने बताया है कि कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से बहुत ही कम लोग शादी में शामिल होंगे. साथ ही अभी इनविटेशन कार्ड भेजना अभी बाकी है. जावेद अख्तर ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में फरहान और शिबानी की शादी की खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा- हां, शादी हो रही है. शादी की जो तैयारियां हैं वह वेडिंग प्लानर कर रहे हैं.


Govinda and Krushna Abhishek Story: क्या गलतफहमी बनी दोनों के बीच रिश्ते में आई दरार की वजह? कैसे आया रिश्तों में अविश्वास

शादी में कम लोग होंगे शामिल
जावेद अख्तर ने कहा कि ये इंटीमेट सेरेमनी होने वाली है. सिचुएशन को देखते हुए हम बड़े स्केल पर सेरेमनी होस्ट नहीं कर सकते हैं तो हम कम लोगों को शादी में बुला रहे हैं. ये बहुत ही सिंपल होने वाला है. खैर अभी तक तो इंविटेशन भी नहीं भेजे गए हैं. साथ ही उन्होंने शिबानी की तारीफ की और कहा परिवार में उन्हें सब बहुत पसंद करते हैं.


आपको बता दें फरहान की पहली शादी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से हुई थी. दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था. फरहान और अधुना की दो बेटियां भी हैं जो अपनी मां के साथ रहती हैं.

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Episode Preview: विभूति नारायण ने रूसा की दी नई नसीहत, आगे क्या होगा?

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान लंबे समय के बाद अपना डायरेक्शन में कमबैक करने जा रहे हैं. वह जी ले जरा फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नजर आएंगी.



image Source

Enable Notifications OK No thanks