Festive Bonanza: आईसीआईसीआई बैंक ने लॉन्च किया फेस्टिव ऑफर, शॉपिंग पर बंपर डिस्काउंट के साथ होम-कार लोन पर भी छूट


नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन बस दस्तक देने को है. आने वाले फेस्टिव सीजन में लोग जमकर शॉपिंग करने की तैयारी में है. ऐसे में प्राइवेट सेक्टर को आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने गुरुवार को अपने सभी ग्राहकों के लिए ‘फेस्टिव बोनान्जा’ लॉन्च किया है. बैंक एक बयान में कहा कि ग्राहक फेस्टिव ऑफर 25 हजार रुपये तक की छूट और कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं, जिसका लाभ बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, कन्ज्यूमर फाइनेंस और कार्डलेस ईएमआई का इस्तेमाल कर सकते हैं.

फेस्टिव बोनान्जा ऑफर के तहत बैंक डिस्काउंट और कैशबैक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, ग्लोबल लक्जरी ब्रांड, गारमेंट्स और ज्वैलरी, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, ट्रैवल और फूड की केटेगरी में ऑफर कर रहे हैं. फ्लिपकार्ट, अमेजन, मिंत्रा, बिगबास्केट, ब्लिंकिट, मेकमाईट्रिप, आईफोन 14, सैमसंग, अजियो, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, एलजी, डेल, स्विगी, जोमैटो, पीसी ज्वैलर्स जैसी कई कंपनियों के साथ शॉपिंग पर आईसीआसीआई बैंक के ग्राहकों को आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं. ग्राहक होम लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन आदि पर भी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफऱ
फ्लिपकार्ट, अमेजन, मिंत्रा जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है.

ग्लोबल लग्जरी ब्रांड पर भी कैशबैक
अरमानी एक्सचेंज, कनाली, क्लार्क्स, डीजल, जियोर्जियो अरमानी, हेमलेज, ह्यूगो बॉस, जिमी चू, केट स्पेड, पॉल एंड शार्क, सत्या पॉल, स्टीव मैडेन और ब्रूक्स एंड ब्रदर्स जैसे लक्जरी ब्रांडों पर एक्स्ट्रा 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा.

इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स पर 10% तक कैशबैक
एलजी, डेल, यूरेका फोर्ब्स, हायर, सोनी, वोल्टास, व्हर्लपूल और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक ब्रांडों में 10 फीसदी तक कैशबैक मिल रहे हैं. ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं.

कपड़े और ज्वैलरी अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट
शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, अजियो, फ्लिपकार्ट जैसे ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट. साथ ही ग्राहक 50,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 2,500 रुपये और पीसी ज्वैलर्स से न्यूनतम एक लाख रुपये की खरीद पर 5,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

ग्रोसरी शॉपिग पर भी छूट
बिग बास्केट, स्विगी इंस्टामार्ट, ब्लिंकिट, ईट बेटर, लिल गुडनेस आदि के साथ किराने की खरीदारी पर छूट मिलेगी.

ट्रैवल बुकिंग पर आकर्षक छूट
मेकमाईट्रिप, यात्रा, क्लियरट्रिप, ईजमाईट्रिप और पेटीएम उड़ानों जैसी प्रमुख फ्लाइट पर छूट मिलेगी.

फूड ऑर्डर पर डिस्काउंट
Zomato, Swiggy और EazyDiner पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

फर्नीचर और होम डेकोरेशन पर 10 फीसदी की छूट 
पेपरफ्राई, वेस्ट एल्म, रितु कुमार जैसे ब्रांडों पर 10 फीसदी की छूट उपलब्ध है.

होम लोन के प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट
ग्राहक 1,100 रुपये की प्रोसेसिंग फीस के साथ प्री-अप्रूव्ड होम लोन और प्री-अप्रूव्ड बैलेंस ट्रांसफर का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही ग्राहकों को होम लोन, बैलेंस ट्रांसफर और प्रॉपर्टी पर लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट मिल सकती है.

कार लोन पर 100 फीसदी तक लोन
ग्राहक 8 साल तक की अवधि के लिए नई कार लोन पर ऑन-रोड कीमत के 100 प्रतिशत तक और पुरानी कार के वैल्यू पर 100 फीसदी तक कार लोन मिल सकता है.

पर्सनल लोन पर प्री-क्लोजर फीस नहीं
12 ईएमआई चुकाने के बाद ग्राहकों से पर्सनल लोन पर प्री-क्लोजर फीस नहीं लिया जाएगा (3 फीसदी चार्ज, अगर 12 ईएमआई से पहले बंद हो जाता है).

Tags: Festive Offer, ICICI bank



image Source

Enable Notifications OK No thanks