फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया


फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

सेल्वाराघवन ने यह पोस्ट किया। (छवि सौजन्य: सेल्वराघवन)

हाइलाइट

  • सेल्वाराघवन ने वायरस को अनुबंधित किया
  • “मैंने आज ही सकारात्मक परीक्षण किया है,” सेल्वाराघवन ने लिखा
  • सेल्वाराघवन ने रविवार को सकारात्मक परीक्षण किया

नई दिल्ली:

रविवार को, फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन ने एक ट्वीट साझा किया जहां उन्होंने अपने अनुयायियों को अपने कोविड निदान के बारे में अपडेट किया। फिल्म निर्माता ने अपने संपर्क में आने वालों से वायरस की जांच कराने को कहा। “मैंने अभी-अभी 23/01/2022 को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। यदि कोई पिछले दो से तीन दिनों में मेरे संपर्क में आया है तो कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें कि आपको क्या करना चाहिए।” दक्षिण के स्टार धनुष के भाई के सेल्वाराघवन ने भी अपने ट्वीट में लिखा: “कृपया सतर्क रहें। सभी से मास्क लगाने और सुरक्षित रहने का आग्रह करते हैं।” 44 वर्षीय फिल्म निर्माता ने दक्षिण भारतीय फिल्में बनाई हैं जैसे नेंजाम मराप्पथिल्लै, एनजीके तथा मयाक्कम अन्ना.

यहां देखें सेल्वाराघवन का ट्वीट:

इससे पहले महीने में, पार्श्व गायक अरिजीत ने अपनी पत्नी कोयल रॉय के साथ COVID’19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अरिजीत ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा: “मैंने और मेरी पत्नी ने कोविड सकारात्मक परीक्षण किया है। हम सभी पूरी तरह से ठीक हैं और खुद को अलग कर लिया है।”

यहां देखें अरिजीत सिंह की पोस्ट:

यहां तक ​​कि निर्माता मधुर भंडारकर ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। फिल्म निर्माता ने एक बयान जारी कर कहा कि वह हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर को साझा करते हुए मधुर ने लिखा: “मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पूरी तरह से टीका लगाया गया है लेकिन हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा है। खुद को अलग कर लिया है।” उन्होंने कहा, “जो लोग मेरे संपर्क में आए, कृपया अपना परीक्षण कराएं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करें।”

यहां पढ़ें मधुर भंडारकर का बयान:

हाल ही में अन्य बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जिन्होंने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, उनमें जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, अभिनेता मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, अलाया एफ, अनुभवी फिल्म निर्माता राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्म निर्माता-पति शामिल हैं। करण बुलानी। टीवी अभिनेता शुमोना चक्रवर्ती, एरिका फर्नांडीस, वरुण सूद और दृष्टि धामी सहित अन्य ने भी वायरस का अनुबंध किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks