7 दिन की बैटरी लाइफ, हार्ट रेट ट्रैकर के साथ Fire-Boltt Ring 2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च


Fire-Boltt ने शनीवार, 2 अप्रैल को भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Ring 2 लॉन्च की। नई Fire-Boltt Ring 2 मार्केट में पहले से उपलब्ध Fire-Boltt Ring स्मार्टवॉच की सक्सेसर है, जिसे कंपनी ने पिछले साल जून में लॉन्च किया था। नई स्मार्टवॉच अपनी कीमत के हिसाब से मार्केट में मौजूद Amazfit Bip U Pro और Redmi Watch 2 Lite जैसी स्मार्टवॉच से टक्कर लेगी। नई स्मार्टवॉच में 1.69-इंच का डिस्प्ले मिलता है और यह ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट करती है। इसमें SpO2 मॉनिटर और 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर भी मिलता है।
 

Fire-Boltt Ring 2 price in India, sale details

नई फायर-बोल्ट रिंग 2 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 4,499 रुपये है। डिवाइस की सेल 6 अप्रैल से Flipkart पर शुरू होगी। कंपनी ने इसे ब्लैक, क्रीम, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया है।
 

Fire-Boltt Ring 2 specifications, features

फायर-बोल्ट रिंग 2 स्मार्टवॉच 1.69-इंच साइज़ के डिस्प्ले के साथ आती है, जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 280 पिक्सल है। इसमें कई क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मिलते हैं। सॉफ्टवेयर नेविगेशन के लिए साइड-माउंटेड बटन मिलता है। हालांकि, स्क्रीन टच सपोर्ट करती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिलता है, जो आपको वॉच से ही कॉल रिसीव करने और कॉल करने की सुविधा देता है। डायल करने के लिए इसमें क्विक डायल पैड मिलता है। इसके अलावा, यूजर को इसमें कॉल हिस्ट्री और सेव कॉन्टैक्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

स्मार्टवॉच होने के नाते यह कई हैल्थ फीचर्स से भी लैस आती है। इसमें SpO2 मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर भी मिलते हैं। फिटनेस फीचर की बात करें, तो इसमें आपको 30 स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं। यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है। कुछ अन्य काम के फीचर्स भी हैं, जैसे वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, कैमरा कंट्रोल, म्यूज़िक कंट्रोल आदि। कंपनी का दावा है कि यह वॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks