सलमान खान के शो ‘Bigg Boss 15’ के सेट पर लगी आग, मौके पर पहुंचीं 4 दमकल गाड़ियां


खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 15’ (fire on Bigg Boss 15 set) के सेट पर अचानक ही आग लग गई है। आग लगने के बाद मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंचीं। गनीमत है कि इस हादसे में कोई आहत नहीं हुआ। हालांकि अभी आग लगने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। बिग बॉस का सेट फिल्म सिटी मुंबई में है।

कुछ दिन पहले ही ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर हुआ था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश विनर बनी थीं। शो में एक्स-कंटेस्टेंट्स के अलावा कई सिलेब्रिटीज और कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले शामिल हुए थे। इस सीजन में जो कंटेस्टेंट्स नजर आए थे, वो हैं- शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत, रितेश, डोनल बिष्ट, विधि पांड्या, उमर रियाज, रश्मि देसाई, सिंबा नागपाल और अफसाना खान।

BB15: Rakhi Sawant का खुलासा, Shamita Shetty ने धक्का मारने के बाद मांगी थी माफी लेकिन दिखाया नहीं गया
जहां ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जीती, वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) फर्स्ट रनर-अप और करण कुंद्रा सेकंड रनर-अप रहे। शो में रहने के दौरान ही तेजस्वी को एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए साइन कर लिया था। ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में हैं। हाल ही यह शो लॉन्च किया गया है।
Karan Kundrra ने उतारी गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash की आरती, गालों पर चूमा और वायरल हुआ वीडियो
वहीं ‘बिग बॉस 15’ से फ्री होने के बाद सलमान खान अपनी फिल्मों में बिजी हो गए हैं। वह अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का शूट खत्म करेंगे। इसके अलावा वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ में भी नजर आएंगे।

bigg boss 15 fire

image Source

Enable Notifications OK No thanks