पहले पति ने महिला को अपनी हैवानियत का बनाया शिकार, फिर दोस्तों ने भी किया सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार


कोलकाता: देश में हर दिन दुष्कर्म (Rape) से संबंधित खबरें सामने आती रहती है. कुछ घटनाएं ऐसी भी होती है जिन्हें सुनकर ही दिल सहम जाता है. कलकत्ता से दुषकर्म की ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया. बिहार की रहने वाली एक महिला के साथ पहले उसके पति ने दुष्कर्म किया और फिर बाद में पति के दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. महिला के पति और उसके दोस्तों ने कोलकाता के कासीपुर इलाके में घटना को अंजाम दिया. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि महिला इलाज के लिए शहर आयी थी. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के मुताबिक घटना बृहस्पतिवार रात उसकी एक रिश्तेदार के घर उस वक्त हुई जब उसका पति और उसके दो दोस्त शराब पी रहे थे.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘नशे की हालत में, उसके पति के दो दोस्तों ने उसके पति के सामने उसके साथ जबरदस्ती की, जिसके बाद उसके पति ने भी उसके साथ बलात्कार किया.’’ उन्होंने कहा कि महिला का मेडिकल कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच चल रही है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gangrape



Source link

Enable Notifications OK No thanks