पहला रिव्यू: ‘थॉर: लव एंड थंडर’ मूवी देखने वाले लोगों से पहला रिव्यू जरूर जान लें, फिर करें बुकिंग


मार्वल स्टूडियोज की फिल्में दुनियाभर में खूब पसंद की जाती हैं। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 29वीं फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 7 जुलाई को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मूवी को चाहने वालों की भारत में भी कमी नहीं है। इसे हिंदी के अलावा इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है। ‘थॉर’ की भूमिका क्रिस हेम्सवर्थ ने निभाई है तो वलकैरी के रोल में टेसा थॉम्पसन हैं। इनके अलावा और भी कई जाने-माने स्टार्स हैं। अगर आप भी इस फिल्म को थियेटर में देखने के लिए बेकरार हैं तो फिल्म देखने से पहले आप यहां रिव्यू पढ़ लीजिए। इसके साथ ही हम आपको ये भी बताएंगे कि इस मूवी ने एडवांस बुकिंग से ही करोड़ों रुपये कमा लिए हैं।

‘थॉर: लव एंड थंडर’ (Thor: Love and Thunder) को Taika Waititi ने डायरेक्ट किया है। इंडिया में इस हॉलिवुड मूवी को लेकर काफी उम्मीद लगाई जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी, क्योंकि मार्वल की सुपरहीरो वाली फिल्मों की इंडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यूइस फिल्म को थियेटर में देखने से पहले आप यहां पर उन लोगों से रिव्यू जान सकते हैं, जो पहले ही फिल्म को देख चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर ‘थॉर: लव एंड थंडर’ का फर्स्ट रिव्यू किया है। आइये जानते हैं लोगों का फिल्म को लेकर क्या कहना है।

तगड़ी है एडवांस बुकिंग


इस मूवी की एडवांस बुकिंग भी तगड़ी हुई है। हिंदी में एडवांस बुकिंग 2.20 करोड़ रुपये है। वहीं, देशभर में 8.5 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इस फिल्म को 2डी और 3डी में रिलीज किया जाएगा।

विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज 2’ होगी रिलीज

इसी हफ्ते विद्युत जामवाल की मूवी ‘खुदा हाफिज 2’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ये फिल्म 8 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज होगी। यानी विद्युत की फिल्म का सीधा मुकाबला इस हॉलिवुड मूवी से है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks