आ गया ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू, जानिए कैसी है वरुण धवन-कियारा आडवाणी की ये फिल्‍म


ऐक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू सामने आ गया है जिसे पढ़कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस में बनने वाली ये फिल्म कैसी है? आपको क्यों देखनी चाहिए? बता दें ‘जुग जुग जियो’ का फर्स्ट रिव्यू यूएई बेस्ड उमैर संधू ने किया है जो Abjmrp सेंसर बोर्ड के भी हिस्सा हैं। आइए बताते हैं कि ‘जुग जुग जियो’ उन्हें कैसी लगी?

पढ़िए जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू
उमैर संधू ने ट्विटर पर ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स से नवाजा और इस फिल्म की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘जुग जुग जियो’ का पहला रिव्यू ओवरसीज सेंसर की ओर से। ये जरूर हिट साबित होगी। इसकी शानदार लेखन, जबरदस्त ह्यूमर और दिल छू लेने वाला इमोशन फिल्म को देखने के काबिल बनाता है। इस फिल्म का चौधा स्तंभ इस फिल्म की स्टारकास्ट की ऐक्टिंग है। ये साल 2022 की बेस्ट फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों में साबित होगी। अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल की ये फिल्म (JugJugg Jeeyo FIRST review) फुल पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनिंग है।

JugJugg Jeeyo Advance Booking: ‘जुग जुग जियो’ की एडवांस बुकिंग शुरू, मेकर्स ने बनाई ‘भूल भूलैया 2’ को मात देने के लिए ये तगड़ी रणनीति
फेल होगी या पास

‘जुग जुग जियो’ फिल्म के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) और पूरी टीम ने प्रमोशन में जान फूंक दी है। पिछले कई दिनों से टीम प्रचार में जुटी हुई है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज की ‘जुग जुग जियो’ की एडवांस बुकिंग भी मेकर्स ने 5-6 दिन पहले से ही शुरू कर दी है। अब देखना ये होगा कि क्या ये फिल्म वाकई दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होगी?

image Source

Enable Notifications OK No thanks