वीडियो: आमिर खान के लुक को देख हैरान हैं फैन्स, बेटे आजाद को बता रहे हैरी पॉटर


बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान अपने परफेक्शन वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इस बार वजह जरा अलग है। आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे आजाद के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर खान रणवीर सिंह को टक्कर देते दिख रहे हैं और यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हो रही।

Aamir khan spotted with his son

Aamir khan spotted with his son


Aamir khan और उनके बेटे आजाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। आमिर अपनी कार से उतरकर बेटे के साथ एक जूलरी शोरूम की तरफ बढ़ते दिख रहे हैं। हालांकि, आग जाकर वह रुके और बेटे के साथ उन्होंने पापाराजियों के कैमरे के लिए पोज़ भी दिया। अब इस वीडियो में आमिर खान का अंदाज देखकर यूजर्स हैरान हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान का हटकर अंदाज देखकर अजीबोगरीब कॉमेंट्स करते दिख रहे हैं। कइयों ने आमिर के लिबास को देखकर कॉमेंट किए हैं और कहा है कि ड्रेसिंग सेंस ही नहीं। एक यूजर ने आमिर के बेटे को हैरी पॉटर कहा है।

Aamir khan spotted with his son

बता दें कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द रिलीज होनेवाली है। 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होनेवाली इस फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में हैं। अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिन्दी अडॉप्शन है, जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks