बिजली के मीटर के साथ फिट कर दें 205 रुपए की ये डिवाइस, आधा आने लगेगा बिल


नई दिल्ली। गर्मियों में बिजली का मीटर भी तेजी से भागने लगता है। इसकी वजह से बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा आने लगता है। क्योंकि गर्मियों में AC और कूलर लगातार चलता है। आज हम आपको एक ऐसा डिवाइस बताने जा रहे हैं जिसे लगाते ही आपके घर का बिजली का बिल आधा हो जाएगा। साथ ही इसे लगवाना भी काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। ये डिवाइस लगाने के बाद आपके घर का बिजली का सामान भी खराब नहीं होगा।

Zealsy Maxx Power Saver Electricity Saver Power को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत 1,250 रुपए है और आप इसे 83% डिस्काउंट के बाद 205 रुपए में खरीद सकते हैं। पहली बार इस डिवाइस पर ऑनलाइन इतना डिस्काउंट मिल रहा है। खास बात है कि इस डिवाइस को घर या ऑफिस कहीं पर भी लगवा सकते हैं। इसमें रेड कलर मिलता है।

साथ ही इस डिवाइस को लगाने का सबसे बड़ा फायदा होता है कि इसके बाद घर का कोई सामान खराब नहीं होगा। क्योंकि ये घर में ज्यादा करंट भी नहीं आने देता है। साथ ही इसकी खायिसत है कि ये इसे लगाना भी काफी आसान होता है। इसे लगाने के लिए आपको इंजीनियर की जरूरत नहीं होती है। कंपनी दावा करती है कि इसे लगाने के बाद हर महीने 30-35% तक बिजली का बिल कम आने लगेगा।

साथ ही ये डिवाइस वोल्टेज स्टैबलाइजर की तरह भी काम करता है। अगर किसी जगह पर लगातार वोल्टेज ऊपर या नीचे होता है तो ये डिवाइस बेस्ट साबित होने वाला है। घर, ऑफिस या फैक्टरी में इसे इस्तेमाल करने से पहले आपको बिजली के इंजीनियर से मदद लेनी चाहिए। ऐसा नहीं करने पर आपको मुश्किल भी हो सकती है। क्योंकि इंजीनियर ही बिजली के लोड को चेक कर सकता है। अब क्योंकि ये बिजली की मेन तार के साथ कनेक्ट होकर काम करता है तो बहुत जरूरी है कि एक बार इंजीनियर से पूछ लिया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks