Flipkart Big Saving Days Sale में 9999 रुपये वाली ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच खरीदें 2549 रुपये में! डील है धांसू


Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch under 3000: अगर आपका भी प्लान है एक नई ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच खरीदने का लेकिन बजट जो है वो कम है और आप 3 हजार रुपये से ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो Flipkart Big Saving Days Sale में Fire Boltt Calling Watch को 74 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। Fire Boltt Talk वॉच आपको Flipkart Sale में डिस्काउंट के बाद कितने रुपये में मिल जाएगी आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं।

Fire Boltt Talk Features
इस वॉच में ग्राहकों को इन-बिल्ट स्पीकर, माइक्रोफोन और फोन से वॉच कनेक्ट होने पर आपको कॉन्टैक्ट लिस्ट वॉच पर ही दिखेगी। यही नहीं, आपको कॉल मिलाने के लिए वॉच पर ही डायल पैड भी मिलेगा, जैसा की हमने आपको बताया कि ये एक ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच है तो आप वॉच के जरिए ही बात भी कर पाएंगे।

बैटरी की बात करें तो नॉर्मल यूसेज पर 10 दिनों, ब्लूटूथ वॉइस और कॉल मोड पर 5 दिनों की और स्टैंडबाय मोड पर 30 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। ग्राहकों को मल्टीपल वॉच फैस के साथ कई स्पोर्ट्स मोड्स के साथ SPO2, ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट सेंसर भी मिल जाता है।

Fire Boltt Talk Price in India
इस Bluetooth Calling Watch को 74 प्रतिशत की भारी छूट के बाद Big Saving Days Sale में 7450 रुपये की भारी छूट के बाद 2549 रुपये में खरीद सकते हैं। जी हां, 9999 रुपये वाली ये शानदार वॉच आप 2549 रुपये में घर ला सकते हैं।

watch flipkart

देखें ऑफर्स (फोटो- फ्लिपकार्ट)

Flipkart Sale Offers Today
एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत की छूट तो मिल जाएगी लेकिन इसके लिए खरीदारी की न्यूनतम राशि 5000 रुपये होनी चाहिए, अगर ऐसा होता है तो आप 1250 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। अगर आप इस वॉच को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको प्रतिमाह 89 रुपये की शुरुआती ईएमआई की भी सुविधा मिल जाएगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks