पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा- विराट कोहली का विरोधियों को भड़काना उनके लिए अच्छा


नई दिल्ली. विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. कुछ विशेषज्ञ पूर्व भारतीय कप्तान की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ को लगता है कि वो जल्द फॉर्म में वापसी कर लेंगे. एजबेस्टन में खेले गए पांचवें टेस्ट मैच मैच में भी वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. इस दौरान उनकी इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के साथ मैदान पर तकरार भी हुई, इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि कोहली का प्रतिद्वंद्वियों को भड़काना उनके लिए अच्छा संकेत है. कोहली अब कल से टी20 सीरीज एक बार फिर उतरेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मैच कल होना है.

राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनलपर कहा कि मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली अपने फॉर्म में वापस जरूर आएंगे, जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट खेला है. ऐसे में वे जल्द 70वां शतक लगााएंगे. मेरी इच्छा है कि वह वापसी करे. वर्ल्ड क्रिकेट को उनकी जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनके खेलने के तरीके से उम्मीद जगी है. हमने एजबेस्टन में देखा कि वह मैदान पर बहुत से खिलाड़ी से पंगे ले रहा था. कभी लीस तो कभी रूट से. उनका मैदान पर झगड़ा करना सकारात्मक संकेत है कि वह जरूर अपने फार्म में वापस आएंगे.

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने कोहली के रिकॉर्ड को किया पार, लेकिन बाबर आजम से रह गए पीछे

उन्होंने कहा कि वह अपने साथी खिलाड़ियों और गेंदबाजों का समर्थन करता है. अगर मैं 2011-2012 की बात करूं, तो उनका औसत वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, श्रीलंका के खिलाफ कहीं बेहतर था. हर खिलाड़ी ऐसे दौर से जरूर गुजरता है. जब विराट कोहली संन्यास लेंगे, तो उनका नाम सचिन तेंदुलकर, सर विव रिचर्ड्स, शायद डॉन ब्रैडमैन, जो रूट के साथ या फिर जैक्स कैलिस जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बराबर लिया जाएगा. विराट कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलेंगे. अभी उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है.

Tags: India Vs England, Team india, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks