GeForce Now के माध्यम से Fortnite की iOS में वापसी ठीक है


Fortnite अगस्त 2020 में ऐपल द्वारा ऐप स्टोर से हटाने के बाद से आईओएस पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन मैं इसे एक बार फिर से अपने आईफोन पर चलाने में सक्षम हूं। एनवीडिया की GeForce Now क्लाउड गेमिंग सेवा पर बंद बीटा. हालांकि यह एक मूल ऐप का उपयोग करने जैसा सहज अनुभव नहीं है, लेकिन यह GeForce Now बचाव का रास्ता मेरी अपेक्षा से बहुत बेहतर काम करता है।

इस बंद बीटा के साथ, आप गेम का मोबाइल-अनुकूलित संस्करण खेल रहे होंगे। अगर आपने कोशिश की है Fortnite पहले आईओएस या एंड्रॉइड पर, लेआउट परिचित होना चाहिए – अनुभव स्पर्श के लिए अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है, जिसमें आसानी से नेविगेट करने वाले मेनू और बड़े (हालांकि बारीक) ऑनस्क्रीन नियंत्रण हैं। यह GeForce Now संस्करण भी नियंत्रकों का समर्थन करता है, और मैंने अपने iPhone के साथ अपने बैकबोन वन में प्लग किए गए अधिकांश मैच खेले हैं।

ग्राफिक्स अद्भुत नहीं हैं, लेकिन अगर इसका मतलब है कि खेल सुचारू रूप से चलता है, तो मैं सौदा कर सकता हूं।

खेल उतना ही प्रतिक्रियाशील लगता है जैसे कि मैं अपने निन्टेंडो स्विच या अपने PS5 पर खेल रहा था, और मुझे विलंबता के साथ कोई समस्या नहीं है। आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर आपका माइलेज अलग-अलग हो सकता है, और हो सकता है कि मुझे अभी-अभी अच्छी किस्मत मिली हो। लेकिन मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि यह तथ्य कि यह बादल से बह रहा था, एक तीव्र गोलाबारी में बने रहने की मेरी क्षमता में बाधा थी। सच कहूं तो खेलने से मेरी सबसे बड़ी शिकायत Fortnite मेरे iPhone पर GeForce Now पर यह है कि स्क्रीन बहुत छोटी लगती है, और ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि मैं iPhone 12 मिनी का उपयोग कर रहा हूं, जिसके लिए मैं स्ट्रीमिंग सेवा में गलती नहीं कर सकता।

जब तक Apple देशी को अनुमति नहीं देता Fortnite ऐप स्टोर पर वापस, एनवीडिया और एपिक गेम्स ने एक उत्कृष्ट वर्कअराउंड बनाया है। मेरा एकमात्र अन्य GeForce Now अनुभव इसके साथ था एन्क्रिप्शनऔर जबकि वह भी बहुत सहज था, उस गेम के टर्न-आधारित कार्ड मैकेनिक्स को किसी भी चिकोटी आंदोलनों की आवश्यकता नहीं होती है जो अंतराल से प्रभावित हो सकते हैं। Fortnite बहुत अधिक एक्शन-हैवी है, जिसके लिए तेज़ रिफ्लेक्सिस और त्वरित सोच की आवश्यकता होती है, लेकिन गेम का यह स्पर्श-अनुकूलित संस्करण जिसे मैंने GeForce Now से स्ट्रीम किया है, ऐसा खेलता है जैसे कि यह मेरे फोन पर इंस्टॉल किया गया हो।

यह छोड़ने के लिए एक बुद्धिमान जगह नहीं थी।

उस ने कहा, यह स्पष्ट नहीं है कि यह GeForce Now संस्करण कब अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध हो सकता है। आपको बंद बीटा तक पहुंच का अनुरोध करना होगा, और प्रवेश की गारंटी नहीं है, एनवीडिया अपनी वेबसाइट पर कहता है। बीटा भी केवल एक अस्पष्ट “सीमित समय” के लिए चल रहा है। लेकिन अगर आप नए फ़्लिप पर कूदना चाहते हैं Fortnite अपने iPhone पर द्वीप, आप बंद बीटा के लिए साइन अप करना चाह सकते हैं। निश्चित रूप से, आपको इसकी जांच करने तक कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन आप लगभग निश्चित रूप से ऐप स्टोर पर मूल ऐप के वापस आने की प्रतीक्षा कर रहे होंगे।

Source link

Enable Notifications OK No thanks