अली मर्चेंट के धोखे से लेकर करणवीर बोहरा के कर्ज तक…लॉक अप में अब तक हुए ये बड़े खुलासे


कंगना रनौत के लॉक अप को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और इन तीन हफ्तों में ये शो काफी सुर्खियां बटोर चुका है. शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स हर तिकड़म आजमा रहे हैं. वहीं उनके ये तिकड़म काम भी आ रहे हैं, क्योंकि लोगों को ये शो काफी पसंद आ रहा है. एमएक्स प्लेयर पर आने वाले इस शो को लोग बड़े ही चाव से देख रहे हैं. वहीं कंगना रनौत का ये शो अपने कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट को लेकर तो चर्चा में है ही, लेकिन उससे ज्यादा उन खुलासों को लेकर चर्चा में है जो इन कंटेस्टेंट ने शो के दौरान किए हैं. आइए जानते हैं लॉक अप में हुए बड़े खुलासे. 

अली मर्चेंट का धोखा, सारा खान का खुलासा
हाल ही में शो मे सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट पहुंचे. और इस शो में सारा पहले से ही मौजूद थी. लिहाजा खेल का एंगल काफी हद तक बदल गया. वही हाल ही में सारा ने रिवील किया कि शादी के बाद अली ने उन्हें चीट किया था. उनके किसी लड़की से रिश्ते थे जिसके बारे में सारा को पता चला तो ये शादी टूट गई थी. 
 
अंजलि अरोड़ा ने रिसेप्शनिस्ट का उठाया था फायदा
शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने भी लॉक अप में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो रूस गई थीं तो वो किसी रिसेप्शनिस्ट से आकर्षित हो गई थीं. वहीं नजदीकी का फायदा उठाकर अंजलि अरोड़ा ने उस रिसेप्शनिस्ट से पैसे भी लिए और जमकर पार्टी भी की   

तहसीन पूनावाला का वन नाइट स्टैंड
बिग बॉस के बाद तहसीन पूनावाला इस शो में दिखे जहां उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया था कि देश के एक बड़े उद्योगपति ने अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए उन्हें ऑफर दिया था. इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा लेकिन शो से बाहर होने के बाद तहसीन पूनावालाल अपने इस खुलासे से पलट गए. 

करणवीर बोहरा डूबे कर्ज में
वहीं हाल ही में टीवी के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा ने जो खुलासा किया उसे जानकर हर कोई हैरान है. उन्होंने बताया कि वो किस कदर कर्ज में डूबे हैं. पिछले 7 सालों से उनका करियर कुछ खास नहीं चल रहा लिहाजा उनके सिर पर कर्ज बढ़ता ही चला गया.

ये भी पढ़ेंः

हीरो-हीरोइन से भरी इस जेल में आया ‘विलेन’, लोग बोले ‘हमें तो देखकर ही डर लग रहा है’ 

image Source

Enable Notifications OK No thanks