कंगना रनौत के लॉकअप में सजी शायरी की महफिल, कंगना के जुल्मों सितम सहकर देखिए कौन बना शायर?


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों खूब चर्चा में है. शो की शुरूआत हो चुकी है और कंटेस्टेंट पर हो रहा है तगड़ा अत्याचार. लेकिन जो कंटेस्टेंट शो में पहुंचे हैं वो हिम्मत हारने वालों में से नहीं है. बल्कि वो बन गए हैं शायर और राहत इंदौरी की शायरी कहकर कर रहे हैं टाइम पास. 

शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. और इस बीच शुरू हो जाता है शायरी का खेल. मशहूर शायर राहत इंदौरी की मशहूर शायरी सुनाकर उन्हें कंटेस्टेंट याद करते हुए नजर आए.


अगर शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो पहले सीजन में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), पूनम पांडे (Poonam Pandey), सारा खान (Sara Khan), मुनव्वर फारूखी, बबीता फौगाट (Babita Phogat), पायल रोहतगी  (Payal Rohtagi) और निशा रावल (Nisha Rawal)  जैसे सेलेब्स इस शो का हिस्सा बने हैं जो जेल के लॉकअप में बंद हैं और सजा काट रहे हैं. जैसे जैसे शो आगे बढ़ते जा रहा है वैसे वैसे ये और भी दिलचस्प भी होता जा रहा है. वहीं अब शो में करण कुंद्रा की एंट्री भी हो गई है. बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि बतौर जेलर वो शो में नजर आ रहे हैं जो खुद के बनाए नियमों से जेल के कैदियों को परेशान करेंगे और उनके आगे के सफर को मुश्किल बनाएंगे. 


करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जहां शो में जेलर बनकर आए हैं तो इस जेल की मालकिन हैं कंगना रनौत जो इस शो को होस्ट कर रही हैं. वीकेंड में वो शो में नजर आएंगीं और सभी पर करेंगीं डबल टॉर्चर. इस शो का आगाज़ 27 फरवरी को हुआ था जिसमे कुल 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है. ये शो ओटीटी पर प्रसारित हो रहा है जो 72 दिनों तक यानि कि ढाई महीनों तक चलेगा. इस दौरान कंटेस्टेंट जेल में ही बंद रहेंगे और हर हफ्ते एक कंटेस्टेंट जेल से बाहर हो जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः पिंकी बुआ ने बताई कपिल के शो छोड़ने की वजह, झगड़ा नहीं ये था शो से गायब होने का कारण

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks