कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में दिखेंगे निशा रावल-करणवीर बोहरा, सामने आई कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ओटीटी पर रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Show) के साथ डेब्‍यू कर रही हैं। इस शो की तुलना जहां सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से हो रही है, वहीं शो के कंटेस्‍टेंट्स लगातार सुर्ख‍ियां बटोर रहे हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस शो की प्रड्यूसर हैं। शो में कंटेस्‍टेंट्स को कैदियों के तरह जेल के अंदर बंद रखे जाने की बात हो रही है। हालांकि, शो के फॉर्मेट को लेकर मेकर्स ने चुप्पी साधी हुई है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि ये नया गेम शो कैसे आगे बढ़ता है! वैसे, शो में करणवीर बोहरा से लेकर पूनम पांडे और मुनव्‍वर फारुखी जैसे नाम के आने से शो को लेकर सनसनी जरूर बढ़ गई है।

ओटीटी शो ‘लॉक अप’ को बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इससे पहले कि आप कयास वाली खबरों में दिल लगाएं, आइए जानते हैं शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स कौन-कौन (Lock Upp Confirmed List of Contestants) हैं, यानी कंफर्म कंटेस्‍टेंट्स की पूरी लिस्ट-

निशा रावल

nisha


सोनू निगम के ‘चंदा की डोली में’ म्यूजिक वीडियो फेम निशा रावल ने हाल ही में ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘शादी मुबारक’ और ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ जैसे कई टीवी शोज किए हैं। हालांकि, पिछले साल उनके निजी जीवन में उथल-पुथल ने सुर्खियां बटोरी थीं। निशा ने अपने अलग हुए पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और तब से वे दोनों कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। निशा अपने 4 साल के बेटे काविश के साथ रहती हैं। इसलिए निशा को वास्तविक जीवन की स्थितियों से निपटने के लिए ऑन-स्क्रीन देखना दिलचस्प होगा।

करणवीर बोहरा

karanveer


करणवीर बोहरा इंडस्ट्री में कोई नया नाम नहीं हैं। फेमस ऐक्टर तीन बच्चियों के पिता हैं और उन्होंने कई फिल्में और टीवी शोज किए हैं। उन्हें टीवी शोज ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल से दी दुआ’, ‘सौभाग्यवती भव?’, ‘शरत’, ‘नागिन 2’ और ‘क़ुबूल है’ के लिए जाना जाता है। करणवीर ‘बिग बॉस’ के साथ-साथ कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं।

पूनम पांडे

poonam-pandey


ऐक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे कई विवादों में आ चुकी हैं। कंट्रोवर्सी की चहेती हीरोईन पूनम ने हालिया इंटरव्यू में बताया था, ‘लोग मुझे एक ऐक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं, जो विवादों के लिए जानी जाती है और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती है। अब समय आ गया है कि लोग असली पूनम पांडे को जानें, जो एक इंसान भी है और उनका एक अलग पक्ष भी है।’ नवंबर 2020 में गोवा में समुद्र के किनारे न्यूड फोटोशूट के चलते ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था। इसके साथ ही, पूनम का वैवाहिक जीवन भी सुर्खियों में रहा। उन्होंने सितंबर 2020 में निर्माता-निर्देशक सैम बॉम्बे से शादी की थी और कुछ ही हफ्तों के बाद उनके खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल वो सिंगल हैें और साथी की तलाश नहीं कर रही हैं।

मुनव्वर फारुखी

munawar

मुनव्‍वर फारुखी


स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी शो में कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। उनका जन्म गुजरात में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था लेकिन 2002 के गुजरात दंगों के बाद 2007 में वो मुंबई आ गए थे। तब से, वह स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में काम कर रहे हैं। हालांकि, उन पर 2021 में एक अधिनियम के दौरान हिंदू देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में घटिया मजाक करने का आरोप लगाया गया था। उन्हें मध्य प्रदेश पुलिस ने उनके हास्य अधिनियम के बीच भाजपा के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया था। हालांकि, एक कॉमेडियन की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान नहीं करने के लिए उनकी गिरफ्तारी पर व्यापक रूप से चर्चा हुई और इसकी आलोचना की गई थी, जिसके बाद उन्हें भारत के सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिल गई थी।

Lock Upp के दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं Munawar Faruqui, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गए थे जेल
सारा खान

sara


‘सपना बाबुल का बिदाई’ फेम सारा खान को भी शो में भाग लेने के लिए फाइनल किया गया है। बताया जा रहा है कि वह क्वारंटाइन में हैं। सारा कई विवादों में भी आ चुकी हैं। उन्होंने 2008 में ‘ज़रा नचके दिखा’ के साथ नॉन-फिक्शन में अपनी शुरुआत की थी। जबकि वह ‘नच बलिए’ और ‘हंस बलिए’ सहित कई रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। ‘बिग बॉस 4’ के घर के अंदर कैद में रहना उनका सबसे बड़ा कार्यकाल था। टेलीविजन पर अली मर्चेंट के साथ उनकी शादी ने सभी का ध्यान खींचा था। हालांकि, रियलिटी शो के खत्म होने के दो महीने के बाद उनका तलाक हो गया था। उस वक्त कई लोगों ने उनकी शादी को फेक भी बताया था।

Lock Upp Reality Show: इन 5 कारणों की वजह से कंगना रनौत का ‘लॉकअप’ हो सकता है हिट
बबीता फोगट

11

बबीता फोगाट


एकता कपूर ने शो का नया प्रोमो शेयर कर भारतीय महिला पहलवान बबीता कुमारी फोगाट के भाग लेने की पुष्टि की। पहलवान के रूप में देश के लिए कई पदक जीतने के बाद, बबीता ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ से मनोरंजन की दुनिया में एंट्री की थी। बबीता ने अपने मंगेतर विवेक सुहाग के साथ ‘नच बलिए 2019’ में भाग लिया था। जून 2019 में, उन्होंने अपने साथी पहलवान विवेक सुहाग से सगाई की घोषणा की थी और नवंबर में ये कपल शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके साथ ही, दोनों ने 11 जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था और फिलहाल वो अपनी खुशहाल जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।

lockupp thumb

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में दिखेंगे निशा रावल-करणवीर बोहरा, सामने आई कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks