पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के आरोपों का दिया करारा जवाब


पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों एकता कपूर के रियलटी शो लॉकअप (Lock Upp) में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ रही हैं. इस शो में पूनम ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. उन्होंने खुलासा किया कि पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) की पिटाई से उन्हें ब्रेन हैमरेज भी हो चुका है. पूनम के इन खुलासों पर अब सैम ने चुप्पी तोड़ी है और ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई बातें कही हैं.

सैम ने कहा, पूनम ने जो भी कहा उसकी जरूरत नहीं है और ये यूजलेस है. वो खबरों में बने रहना चाहती हैं इसलिए ऐसा कर रही हैं. शो से पहले ही वह कई बार कह चुकी हैं कि उन्होंने डोमेस्टिक वायलेंस झेला है. मैं आपसे पूछता हूं डोमेस्टिक वायलेंस क्या होता है? ये फिजिकल, वर्बल, इमोशनल मेंटल कुछ भी हो सकता है.यहां कई सारी चीजें हैं. करोड़ों मर्द इससे जूझ रहे हैं लेकिन उन्हें इससे बाहर निकलने का तरीका नहीं पता. एक महिला कॉल कर देती है और पुलिस मर्द को पकड़ ले जाती है लेकिन अगर मैं 20 बार पुलिस के पास जाऊंगा तो भी कोई कुछ नहीं करेगा.

पूनम ने मुझपर हनीमून के दौरान भी मोलेस्टेशन के आरोप लगाए थे.ये हमारी शादी के एक हफ्ते के भीतर ही हुआ था. एफआईआर भी हुई थी. फिर उन्होंने मुझे कॉल करके कहा कि मोलेस्टेशन बड़ा शब्द है और उन्हें इसका मतलब नहीं पता था. किसी पर हनीमून के दौरान मोलेस्टेशन के आरोप लग जाएं तो उसे कैसा लगेगा? लेकिन मेरी कौन सुनेगा?

सैम ने आगे कहा, मैंने पूनम को कभी नहीं छोड़ा. ये लव स्टोरी है. माफी इसका हिस्सा है. हम साथ हैं. यहां तक कि उन्होंने मुझे माफ़ भी कर दिया था. अब वो फिर से ऐसी बातें कह रही हैं. मुझे सहानुभुति का खेल नहीं खेलना. जब मैं ऐसा करूंगा तो मेरे पास भी कहने को काफी कुछ होगा. वो मेरी पत्नी है. हो सकता है कि उन्होंने सात फेरों को सीरियसली ना लिया हो लेकिन मैंने लिया है. हम दोनों के बीच बहुत ईगो है और यही सबसे बड़ी परेशानी है. मेरी वाइफ में सारी क्वालिटी हैं लेकिन वफादारी नहीं है तो जब वो मुझे मिलेगी मैं देखूंगा. 
    

फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, डॉग से प्यार करने पर पिटाई, मेकअप से छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले कई राज़

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks