फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले राज़


पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक सेलेब्रिटी हैं और उनका करियर काफी चर्चा में रहा है. लेकिन बीते साल उनकी निजी जिंदगी तब चर्चा में आ गई जब उन्होंने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया. वहीं अब एक बार फिर पूनम पांडे चर्चा में हैं. पूनम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में नजर आई तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे किया. 

4 साल से सह रही थीं अत्याचार
लॉक अप में एक्टर करणवीर वोहरा (Karanvir Bohra) भी हैं. और वहीं पर उन्होंने पूनम पांडे से बातचीत की जिस दौरान ही पूनम ने अपनी जिंदगी को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने बताया कि वो पिछले 4 सालों से इस घरेलू हिंसा को सहन कर रही थीं. उन्हें ना सिर्फ मारा पीटा जाता था बल्कि एक कैदी की जिंदगी भी उन्हें जीनी पड़ती थी. पूनम के मुताबिक उन्हें उनके घर में घूमने की इजाजत भी नहीं था. उनका एक बड़ा घर था लेकि फिर भी ना तो वो छत पर जाकर खुली हवा में सांस ले सकती थी और ना ही अपने मन मुताबिक कमरे में बैठ सकती थीं. 


डॉग से भी प्यार जताने पर होती थी पिटाई
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हैरान करने वाला खुलासा किया. उनके मुताबिक अगर वो अपने डॉग के साथ भी समय बिताती तो उन्हें कहा जाता था कि ‘तुम डॉग को ज्यादा प्यार करती हो’. पूनम को अपना फोन छूने, इस्तेमाल करने की मनाही थी. इस दौरान उन्हें कई बार पीटा गया. और सिर के एक हिस्से में बार बार चोट लगने के कारण उन्हें ब्रेन हैमरेज तक हो गया. 

मेकअप से छिपाती थीं निशान
एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो सब कुछ सहती थीं लेकिन बाहर की दुनिया को इसकी भनक तक नहीं लगने देती थीं. वो मेकअप से अपने चोट के निशान छिपाती थीं. ताकि किसी को पता ना लगे कि उनके साथ क्या हो रहा है.  

ये भी पढ़ेंःजब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!



image Source

Enable Notifications OK No thanks