कंगना रनौत की जेल में बंद पूनम पांडे ने की गुस्ताखी, एक्ट्रेस को मिली इसकी भयानक सजा


लॉक अप (Lock Upp) के मेकर्स एक-एक कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जेल में बंद होने वाले कैदियों के चेहरे पर से पर्दा उठाते जा रहे हैं . सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी करने वाले स्टार्स की इस लिस्ट में अगला नाम पूनम पांडे (Poonam Pandey) का है. जी हां अपनी बोल्ड इमेज के चलते पूनम पांडे हमेशा से सुर्खियों का हिस्सा बनी रही हैं. बात-बात पर अपना बोल्ड अवतार दिखाने वाली पूनम कंगना के शो में भी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आएंगी. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे कैदियों के कपड़े पहने भी पूनम अपने यूनिफॉर्म की ज़िप खोलते हुए दिखीं.

लेकिन प्रोमो में पूनम से भी ज्यादा धाकड़ कंगना रनौत हैं. कंगना उन्हें अपनी जेल की हथकड़ियों में बंद कर, उनके चेहरे को गुस्से से लाल करवा देती है. शो के लगातार प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को और भी ज्यादा बढ़ाते नजर आ रहे हैं. 

 

पूनम पांडे की इमेज बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्शियल सिलेब्रिटीज में से एक रही हैं. पूनम पांडे की शेयर की गई वीडियो से लेकर फोटो तक सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर देती है. सोचिए जब एक पोस्ट के जरिए पूनम अपना डंका बजवा सकती हैं, तो 24 घंटे कैमरा की निगरानी में दिख रही पूनम के क्या – क्या जलवे देखने को मिलेंगे.

 

शो से पूनम पांडे का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. इस टीजर में एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ऐसे में अत्याचारी शो में बंधी पूनम पांडे शो में क्या-क्या धमाल मचाती है, यह तो देखने में मजा आएगा ही, साथ ही आपको बता दें यह शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी पर रिलीज किया जाएगा. पूनम के वीडियो को चंद मिनटों में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं, साथ ही हजारों फैंस उनके वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks