कंगना के जेल में खेला जाएगा अत्याचारी खेल, इन सेलेब्स के सीक्रेट से अब मिस क्वीन उठाएंगी पर्दा


Kangana Ranaut Alt Balaji Show Lock Up Tariler Out: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल के दरवाजे खुल चुके हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मोस्ट अवेटेड शो का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. धाकड़ क्वीन फिर एक बार कैदियों पर हुकूमत करने को तैयार हैं. रूल्स तो इस शो में बहुत होंगे लेकिन इन रूल्स को बनाने वाली क्वीन सिर्फ एक. शो (Lock Up) के ट्रेलर में ही इस जेल की मुश्किलों का पता चल रहा है. कंगना ने शुरुआत में ही कह डाला है कि ये एक ऐसी जगह होने वाली है जहां रहना किसी सपने से कम नहीं होगा. रुकिए सपने नहीं किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा.

लॉक अप (Lock Up Trailer) में इन सेलेब्स के हाई क्लास जरूरतों का पूरा ध्यान नहीं रखा जाएगा. लेकिन हां इस शो में सेलिब्रिटीज की दिक्कतों का ध्यान जरूर रखा जाएगा ताकि हथकड़ी में  इन स्टार्स को मिले ऐसे साथी का साथ जिसको देखते ही इनका खून खौल उठे. क्योंकि इन सभी सेलेब्स में कुछ ऐसे भी होंगे जिन्हें खुलकर जीने की आदत है, इसलिए अब कपड़े उतरेंगे वो भी सबके सामने.

कंगना की बातों से साफ लग रहा है की ये शो काफी बोल्ड होने वाला है. ट्रेलर में अभी से ही हॉटनेस का तड़का लगा दिया गया है. साथ ही कंगना इन स्टार्स के छिपे राज भी इन्हीं के मुंह से निकलवाती नजर आएंगी. क्योंकि अगर गेम में बने रहना है तो इन स्टार्स को अपने राजो से तो पर्दा उठाना ही पड़ेगा. इस बैड एस जेल में अत्याचारी खेल का फ्लेवर आपको 27 feb से देखने को मिलेगा. लॉक अप में फिल्मी नगरी में तड़का लगाने वाले ऐसे कंट्रोवर्शियल सेलेब्स नजर आएंगे जो एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के साथ साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आएंगे.

image Source

Enable Notifications OK No thanks