एक बार कराएं रिचार्ज और तीन महीने की छुट्टी, Airtel, Jio और Vi के ये प्लान्स हर किसी की जरूरत करते हैं पूरी


नई दिल्ली। अगर आप एक प्रीपेड यूजर्स हैं और हर माह के रिचार्ज के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आज हम आपको देश की तीन दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियों रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) के ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं जो कि आपके लिए काफी लाभकारी साबित होंगे। इन रिचार्ज प्लान में 500 रुपये की कीमत में 84 दिनों की वैधता दी जाती है। अगर आप भी लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो इन प्लान के जरिए आपको तीन माह तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और काफी लाभ मिलेगा।

रिलायंस जियो का 395 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान: रिलायंस जियो के 395 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 84 दिनों की वैधता दी जाती है। डाटा की बात की जाए तो इस प्लान में कुल 6GB डाटा दिया जाता है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में 1000 SMS दिए जाते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

वोडाफोन आइडिया का 459 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान: वोडाफोन आइडिया के 459 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कुल मिलाकर 6GB डाटा मिलता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। एसएमएस के मामले में यह प्लान 1000 SMS प्रदान करता है। अन्य फायदों के तौर पर इस प्लान में Vi Movies & TV का सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल का 455 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान: एयरटेल के 455 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान की जाती है। डाटा की बात करें तो यह प्लान कुल 6GB डाटा प्रदान करता है। वैधता के मामले में यह प्लान 84 दिनों तक चलता है। इस प्लान में कुल 900 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों के तौर पर इस प्लान में Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा फ्री Hello Tunes, Wynk Music फ्री का एक्सेस मिलता है।

airtel jio and vi

Source link

Enable Notifications OK No thanks