राजस्थान के मंत्री के बेटे पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR


नई दिल्ली: जयपुर की 23 वर्ष की एक युवती ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी (Rajasthan Minister Mahesh Joshi) के बेटे रोहित जोशी पर पिछले एक साल के दौरान कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज की है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के बारे में राजस्थान पुलिस को सूचना दी गई है जो कि आगे की जांच करेगी.

पुलिस के मुताबिक, उत्तरी जिले के एक थाने में आठ मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 312, 366, 377 और 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई. इस मामले में राजस्थान के मंत्री महेश जोशी से प्रतिक्रिया के लिए फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका.

अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई बार उसके साथ बलात्कार किया. युवती ने कहा कि पिछले साल फेसबुक के जरिये उसकी मित्रता रोहित से हुई थी और तब से दोनों संपर्क में थे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास मंत्री के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप, जान से मारने की दी धमकी

शिकायत के मुताबिक, पहली बार दोनों जयपुर में मिले और रोहित ने आठ जनवरी 2021 को उसे कथित तौर पर सवाई माधोपुर बुलाया. प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि पहली मुलाकात के दौरान रोहित ने उसके पेय पदार्थ में कुछ मिला दिया और उसका फायदा उठाया.

प्राथमिकी के मुताबिक, युवती का आरोप है कि अगले दिन सुबह उठने पर आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाकर उसे धमकाया. युवती का आरोप है कि रोहित ने एक बार दिल्ली में भी उससे मुलाकात की और उसके साथ जबरदस्ती की.

Tags: Delhi police, FIR



Source link

Enable Notifications OK No thanks