‘ग्लेन मैक्सवेल को अब भारतीय बनकर IPL में खेलना चाहिए..’ सोशल मीडिया पर बोले लोग


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) को अपना हमसफर बना लिया है. मैक्सवेल ने हाल में कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो नालंगु यानी हल्दी सेरिमनी से जुड़ी हैं. अब सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने मैक्सवेल को ‘आधा भारतीय’ बताया है. इतना ही नहीं, आईपीएल के आगामी सीजन (IPL-2022) में बतौर भारतीय उनके खेलने तक की बातें सोशल मीडिया पर कई यूजर्स कर रहे हैं.

33 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. मैक्सवेल और विनी रमन काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब मैक्सवेल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के 15वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. आरसीबी ने उन्हें रीटेन किया था. टीम की कमान फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) संभालेंगे.

इसे भी देखें, ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, होली के दिन दोनों एक-दूजे के हुए

बैंगलोर फ्रेंचाइजी में भी दूसरी टीमों की तरह 4 विदेशी खिलाड़ियों को किसी मैच में मौका दे सकती है. एक मैच में हर टीम को प्लेइंग-XI में ज्यादा से ज्यादा 4 विदेशी खिलाड़ियों को ही रखने की अनुमति होती है. ऐसे में मैक्सवेल बतौर विदेशी खिलाड़ी ही टीम से खेलेंगे लेकिन कुछ यूजर्स ने लिखा कि वह अब शादी के बाद आधे भारतीय बन गए हैं.

Glenn maxwell
एक यूजर ने पूछा कि मैक्सवेल को अब भारतीय खिलाड़ी के तौर पर IPL में मौका दे सकते हैं. (Twitter)
Glenn maxwell ipl 2022 rcb
मैक्सवेल का नाम तक बदलने की होने लगी चर्चा

मैक्सवेल ने हल्दी रस्म की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह पूरी तरह भारतीय लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इंडो-वेस्टर्न डिजाइन में कुर्ता-पाजामा पहना है. विनी भी साड़ी पहने दिख रही हैं. इससे पहले उन्होंने शादी की खुशखबरी भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी थी.

मैक्सवेल ने अभी तक अपने करियर में 7 टेस्ट, 116 वनडे और 84 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 1 शतक की बदौलत 339 रन जबकि वनडे में 2 शतक और 22 अर्धशतकों की मदद से कुल 3230 रन बनाए हैं. वह टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में 3 शतक और 9 अर्धशतक जमा चुके हैं.

Tags: Cricket news, Glenn Maxwell, IPL 2022, Vini Raman



image Source

Enable Notifications OK No thanks