बैंक में नौकरी करने का गोल्डन चांस, इस बैंक में होगी 200 से ज्यादा पदों पर भर्ती


IDBI Jobs 2022: यदि आप बैंक में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो आपके पास बेहद शानदार मौका है. आईडीबीआई बैंक द्वारा स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आईडीबीआई की आधिकारिक साइट idbibank.in के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 जून से शुरू होगी. इस भर्ती के द्वारा बैंक में 226 पदों को भरा जाएगा. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जुलाई 2022 तय की गई है.

ये है रिक्ति विवरण

  • मैनेजर – ग्रेड बी: 82 पद
  • सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) – ग्रेड सी: 111 पद.
  • डिप्टी जनरल मैनेजर (डीजीएम) – ग्रेड डी: 33 पद.

पात्रता मापदंड
इस भर्ती के तहत अलग-अलग पदों को भरा जाएगा. इसलिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी अलग-अलग है. इस जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क एक हजार रुपये रखा गया है. जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 200 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/ मोबाइल वॉलेट का उपयोग करके किया जा सकता है. भर्ती से जुड़ी किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

ये हैं महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 25 जून.
  • आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की तारीख: 10 जुलाई.

इस लिंक पर क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन

​​Jobs 2022: कोल इंडिया करेगा 1 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

​​Police Recruitment 2022: पुलिस में निकली बम्पर पदों पर भर्ती, 10वीं पास जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks