अच्छी खबर! Honda की City और Amaze समेत कई कारों पर मिल रही बंपर छूट, यहां देखें डिटेल्स


नई दिल्ली. Honda Cars India फरवरी में भारत में ग्राहकों के लिए अपनी कारों पर भारी छूट दे रही है. जापानी कार निर्माता कंपनी भारत में अपने मौजूदा कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्काउंट होंडा की सिटी (City), अमेज (Amaze), डब्ल्यूआर-वी (WR-V) और जैज (Jazz) जैसी कारों पर उपलब्ध है. मॉडल और वेरिएंट के आधार पर छूट 35,596 रुपये तक जाती है.

फिफ्थ जनरेशन की कॉम्पैक्ट सेडान City पर सबसे ज्यादा 35,596 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. जनवरी में इस कार पर 36 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा था. सिटी 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार रुपए तक का कस्टमर लॉयल्टी बोनस, 7 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस, और 8 हजार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- 2022 Audi Q7 फेसलिफ्ट हुई भारत में लॉन्च, शानदार फीचर्स से लोडेड ये गाड़ी मिलेगी कितने में जानिये

इसके अलावा फॉर्थ जनरेशन होंडा सिटी पर नई सेडान के मुकाबले कम है. इस मॉडल पर छूट राशि बहुत कम है और पेट्रोल मॉडल तक ही सीमित है. Honda इस पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें केवल कार एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं.

Honda की प्रीमियम हैचबैक Jazz को दूसरी कारों में दूसरा सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. होंडा जैज के पेट्रोल वेरिएंट पर 33,158 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. आप या तो 10,000 की नकद छूट चुन सकते हैं या अन्य नियमित छूटों के अलावा 12,158 की आधिकारिक होंडा कार एक्सेसरीज़ चुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki को जनवरी में लगा बड़ा झटका, सेमीकंडक्टर रही वजह, जानें क्या है मामला

Honda की सब-कॉम्पैक्ट SUV WR-V के पेट्रोल मॉडल पर 26,000 तक की छूट दी जा रही है. Honda Amaze सब-कॉम्पैक्ट सेडान पर सभी वेरिएंट्स पर ₹15,000 की छूट मिल रही है.

पिछले महीने होंडा ने 12,149 यूनिट्स के साथ अपनी बिक्री में तीन फीसदी की गिरावट दर्ज की थी. कंपनी ने एक साल पहले इसी महीने के दौरान कुल 12,552 यूनिट्स की बिक्री की थी. जापानी ऑटो दिग्गज की घरेलू बिक्री पिछले महीने 2021 के जनवरी में 11,319 इकाइयों की तुलना में 10,427 इकाई रही. माना जा रहा है कि कंपनी ने इसे रिकवर करने के लिए यह फैसला किया है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Honda, Honda Amaze

image Source

Enable Notifications OK No thanks