बाइक खरीदने का अच्छा मौका! Activa से लेकर Pulsar तक इन गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट


Bike Discount Offer: कोरोना महामारी, बढ़ती महंगाई और इलेक्ट्रिक व्हीकल की बढ़ती मांग के चलते इस समय भारतीय टू-व्हीलर बाजार मंदी के दौर से गुजर रहा है. पिछले कुछ महीनों में टू-व्हीलर कंपनियों की बिक्री में काफी गिरावट आई है. इस वजह से कुछ कंपनियों ने डिस्काउंट देने का फैसला किया है. हीरो, टीवीएस, बजाज जैसी कई कंपनियां अपनी टू-व्हीलर पर बेहतरीन ऑफर दे रही हैं. यह ऑफर सिर्फ मई महीने तक वैलिड है.

Bajaj Pulsar 150

बजाज की सबसे पॉपुलर बाइक 6,999 रुपये से शुरू होने वाले डाउन पेमेंट के साथ उपलब्ध है. कंपनी बाइक पर ₹3,000 का फ्लैट डिस्काउंट और 95% तक फाइनेंस का ऑप्शन भी दे रही है.

5 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 कार, बेहतर माइलेज के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Honda Activa 6G

एक्टिवा होंडा का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. वर्तमान में इस पर कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं. Activa 6G को कम ब्याज दर 6.99% के साथ लो डाउन पेमेंट 7,999 पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी केवल क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड ईएमआई पर ₹ 5,000 तक के कैशबैक के साथ ₹2,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. साथ ही कंपनी हर बुकिंग पर निश्चित उपहार देने का वादा कर रही है.

Honda SP125

Honda SP125 को 6,999 रुपये से शुरू होने वाले डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इस पर ₹2,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा. वहीं,  केवल क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड से ईएमआई चुनने पर ₹5,000 तक का कैशबैक का लाभ भी लिया जा सकता है.

TVS Radeon

रेडियोन कम्यूटर बाइक 90% तक फाइनेंस विकल्प के साथ कम डाउन पेमेंट पर उपलब्ध है. इसी तरह का ऑफर टीवीएस स्टार सिटी प्लस और रेडर सहित टीवीएस की अन्य बाइक्स के लिए भी उपलब्ध है.

Hero HF Deluxe

नए हीरो एचएफ डीलक्स को 7,999 रुपये से शुरू होने वाले डाउन पेमेंट के साथ 6.99% ब्याज दर के साथ खरीदा जा सकता है. कंपनी मोटरसाइकिल पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है, हालांकि, बाइक की कीमत पर किसी भी तरह की फ्लैट छूट की पुष्टि नहीं हुई है.

Tata ने लॉन्च की Nexon EV Max, पहली बार मिलेगी 437 km की रेंज, जानें कीमत?

Hero Super Splendor

एचएफ डीलक्स की तरह सुपर स्प्लेंडर भी ₹7,999 के कम से कम डाउन पेमेंट और 6.99% की ब्याज दर के साथ खरीद सकते हैं. होरी इस पर बाइक पर भी 5 साल की वारंटी दे रही है.

(नोट: ऊपर दिए गए सभी ऑफ़र और डिस्काउंट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. ऑफर की सही जानकारी के लिए ग्राहक डीलर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.)

Tags: Auto News, Autofocus, Bajaj Group, Car Bike News, Hero motocorp, Hero Splendor, Honda, Honda Activa, TVS

image Source

Enable Notifications OK No thanks