GT vs LSG Team Prediction, Tata IPl 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022 ) के तीसरे दिन 2 नई टीमें इस टूर्नामेंट में डेब्‍यू करेगी. गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स (GT vs LSG) सोमवार को एक दूसरे के खिलाफ अपने  अभियान का आगाज करेंगे. गुजरात की अगुआई हार्दिक पंड्या करेंगे, जबकि लखनऊ की कमान केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में हैं. गुजरात की पारी का आगाज शुभमन गिल और अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज कर सकते हैं. दोनों शानदार फॉर्म में हैं.

वानखेड़े की पिच पर गेंदबाजों को उछाल मिल सकता है, जिससे उन्‍हें सतर्क रहने की जरूरत है. यह भी देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि हार्दिक पंड्या वानखेड़े में अपनी नई टीम के साथ एक नई पारी की शुरुआत करेंगे, जहां उन्‍हें मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का काफी अनुभव है.

ऐसी हो सकती है GT vs LSG की ड्रीम-11

कप्‍तान: केएल राहुल
उपकप्‍तान: राशिद खान
विकेटकीपर: केएल राहुल
बल्‍लेबाज: मनीष पांडे, डेविड मिलर, दीपक हुड्डा, शुभमन गिल
ऑलराउंडर्स: राहुल तेवतिया, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या
गेंदबाज: मोहम्‍मद शमी, आवेश खान, राशिद खान

पहले बल्‍लेबाजी करना चाहेगी टॉस जीतने वाली टीम
लखनऊ का पूरा दारोमदार केएल राहुल पर होगा, जो क्विंटन डि कॉक के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं. लखनऊ के पास दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या और जेसन होल्डर जैसे हरफनमौला हैं. तेज गेंदबाज की अगुआई आवेश खान करेंगे, स्पिन का जिम्‍मा रवि बिश्नोई संभालेंगे.

IPL 2022: GT vs LSG के बीच आज मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2022 Points Table: DC टॉप पर, बड़ा लक्ष्‍य हासिल करके भी दूसरे नंबर पर PBKS, जानें पॉइंट टेबल

वानखेड़े स्टेडियम में हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं. मैदान स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों के अनुकूल है. इस मैदान पर पहली पारी का औसत 194 रन है. जबकि दूसरी पारी का औसत 184 रन है. तेज गेंदबाज की अगुआई आवेश खान करेंगे, स्पिन का जिम्‍मा रवि बिश्नोई संभालेंगे. ओस की भी भूमिका रही तो टॉस जीतने वाली टीम बल्लेबाजी चुनना चाहेगी.

Tags: Dream 11, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

image Source

Enable Notifications OK No thanks