GT vs MI: रोहित शर्मा ने चेला को दिखाई अपनी ताकत, सीजन का पहला अर्धशतक जड़कर दिया जवाब


मुंबई. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के मौजूदा सीजन में बल्ले से कमाल नहीं कर सके थे. बतौर कप्तान भी वे सफल नहीं हुए थे. टीम पहले 9 में से 8 मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. लेकिन शुक्रवार को रोहित ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीजन का अपने सबसे बड़ा स्कोर बनाया. हार्दिक मौजूदा सीजन से पहले तक रोहित की ही कप्तानी में मुंबई इंडियंस से खेलते थे. वे पहली बार एक-दूसरे के खिलाड़ी रहे हैं. ऐसे में रोहित ने पंड्या को चेतावनी दे दी है. समाचार लिखे जाने तक मुंबई ने 8 ओवर में एक विकेट पर 76 रन बना लिए हैं. ईशान किशन 29 और सूर्यकुमार एक रन बनाकर खेल रहे हैं.

मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई में दूसरी पारी में ओस पड़ती है. रोहित शर्मा ने पारी की अच्छी शुरुआत की. उन्होंने दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की गेंद पर 2 चाैका और एक छक्का लगाया. तीसरे ओवर में शमी की गेंद पर छक्का जड़ा. चौथे ओवर में रोहित ने अल्जारी की लगातार 2 गेंदों पर 2 चौके जड़े. टीम ने 4 ओवर में 40 रन बना लिए थे. ऐसे में पंड्या ने लेग स्पिनर राशिद खान को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया.

ईशान ने जड़े 2 चौके

ईशान किशन ने 5वें ओवर में राशिद खान की गेंद पर 2 चौके जड़े. ओवर में कुल 13 रन बने. पावरप्ले का अंतिम ओवर तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन ने डाला. दूसरी गेंद पर रोहित ने चौका जड़ा. ईशान ने चौथी गेंद पर चाैका लगाया. ओवर में कुल 10 रन बने. 6 ओवर के बाद स्कोर बिना विकेट के 63 रन था. 7वां ओवर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने डाला. उन्होंने 11 रन दिए. 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर राशि ने रोहित को एलबीडब्ल्यू किया. उन्होंने 28 गेंद पर 43 रन बनाए. 5 चौका और 2 छक्का लगाया. उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दिला दी है.

GT vs MI: हार्दिक पंड्या ने एक ही मैच के बाद गलती सुधारी, प्लेऑफ में पहुंचने का सुनहरा मौका

एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ एक पारी में झटके थे 10 विकेट, अब जर्सी करेंगे नीलाम, वजह जानकर करेंगे सलाम

इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का उच्चतम स्कोर 41 रन था. अर्धशतक के साथ उनके मौजूदा सीजन में 200 रन भी पूरे हो गए हैं. वे बचे मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होना है. इस लिहाज से सभी खिलाड़ी लय हासिल करना चाहेंगे.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks