बेटे निहाल और पति ऋषि अटारी के साथ गुल पनाग की बाइक राइड से


बेटे निहाल और पति ऋषि अटारी के साथ गुल पनाग की बाइक राइड से

गुल पनाग ने इस छवि को साझा किया। (सौजन्य गुलपनाग)

हाइलाइट

  • “उनका मुझ पर भरोसा हालांकि सीमित है” गुल पनागो ने लिखा
  • “वह अपने पिता के साथ सवारी करना पसंद करती है,” उसने कहा
  • “हर बार जब मैं बाइक स्टार्ट करती हूं, निहाल रोमांचित हो जाता है,” उसने लिखा

नई दिल्ली:

नया साल शुरू करने का एक तरीका क्या है? खैर, एक रोमांचक बाइक की सवारी मदद कर सकती है। कम से कम गुल पनाग तो यही कर रही हैं। एक वर्ष में कदम रखते ही, हम निश्चित रूप से उससे इसका अधिकतम लाभ उठाने की उम्मीद कर सकते हैं। गुल पनाग एक बाइकर भी हैं। और, वह हाल ही में एक विद्युतीय अनुभव के लिए अपनी बाइक पर निकली। बेशक गुल पनाग अपने साथ बेटे निहाल और पति ऋषि अटारी को लेकर आई थीं। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह निहाल के साथ बाइक पर बैठी हैं. गुल पनाग ने लाल रंग की बाइकर की जैकेट पहनी हुई है और निहाल ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। गुल पनाग ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “मैं जब भी बाइक स्टार्ट करती हूं, निहाल रोमांचित हो उठता है और कहता है-” वेल डन, मामा।” और, यह एक इलेक्ट्रिक स्टार्ट है।” लेकिन उसके पास शिकायत करने के लिए केवल एक ही चीज थी। गुल पनाग ने कहा, “हालांकि मुझ पर उनका विश्वास सीमित है क्योंकि वह अपने पिता के साथ घुड़सवारी करना पसंद करते हैं।”

गुल पनाग ने दो और तस्वीरें जोड़ी हैं. एक में हम तीन के परिवार को एक फ्रेम में देखते हैं। वह सेल्फी लेती है जबकि निहाल अपने पति के साथ दूसरी बाइक पर बैठती है। कैमरे के लिए तीनों मुस्कुरा रहे हैं। गुल पनाग ने इसे कैप्शन दिया, “जैसा मैंने कहा, निहाल अपने पिता के साथ घुड़सवारी करना पसंद करते हैं।”

गुल पनाग ने भी उन दिनों की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जब निहाल छोटे थे। फोटो में उन्होंने ग्रे जींस के साथ ब्लैक वेस्ट पहना हुआ है. निहाल लाल शर्ट और नीली पतलून में एक छोटा बच्चा है। गुल पनाग ने लिखा, “जब निहाल छोटा था और वास्तव में सवारी पर नहीं जा सकता था – केवल मुद्रा में।” एक्ट्रेस ने अपने तीन पोस्ट में हैशटैग का इस्तेमाल किया। उसने लिखा, “इंस्टा बाइक,” “बाइकर”, “बाइकर मॉम”, “मॉम लाइफ” और “बाइकर ठाठ।”

मालदीव में गुल पनाग की पारिवारिक छुट्टी ने उन्हें रोमांच के एक और सेट में गोता लगाते हुए देखा। उनके साथ उनका बेटा निहाल, पति ऋषि अटारी और उनके माता-पिता यात्रा पर थे। स्नॉर्कलिंग से लेकर साइकिल चलाने तक, परिवार ने इन विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपने समय का आनंद लिया। आलसी पूल के समय के बाद एक शानदार दोपहर का भोजन परिवार के अवकाश के समय का हिस्सा था। वेकेशन से गुल पनाग की इंस्टाग्राम तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि उन्होंने कितनी मस्ती की होगी.

जब अपने परिवार के साथ समय बिताने की बात आती है, तो गुल पांग काफी खेल है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks