आ रही है Harley Davidson नई मोटरसाइकिल, देखें डिटेल


Harley Davidson Motorcycle News: दुनिया की दिग्गज हैवीवेट मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) जल्द ही भारत में अपनी एक नई बाइक लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने एक नए स्पोर्टस्टर एडीशन का एक टीज़र जारी किया है. बताया जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल का 12 अप्रैल को अनावरण किया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह स्पोर्टस्टर ब्लडलाइन का एक नया वैरिएंट है.

टीजर देखकर ऑटो एक्सपर्ट बताते हैं कि हार्ले की नई बाइक का नाम ‘नाइटस्टर’ हो सकता है. नया स्पोर्टस्टर वैरिएंट मौजूदा मॉडल के मुकाबले में थोड़ा अलग होगा. इस मोटरसाइकिल में हॉरिजॉन्टल एलईडी (LED) स्ट्रिप हेडलाइट के स्थान पर रेट्रो-लुकिंग राउंड लाइट यूनिट दी गई है. इसमें ट्वीक किए गए एर्गोनॉमिक्स हैं जो क्रूजिंग में एक नया एडवेंचर देंगे.

यह भी पढ़ें- नॉर्थ इंडिया की सबसे महंगी Harley Davidson बाइक, कीमत 60 लाख, मालिक ने 1.20 लाख किमी चलाई

दमदार इंजन और फीचर्स
कहा जा रहा है कि नई बाइक में वी-ट्विन का 975cc का इंजन होगा. जबकि, हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर S में 1250cc का इंजन लगा है.

नई बाइक में बार-एंड मिरर्स, पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर और सामने की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. आरामदायक राइडिंग के लिए बाइक में सिंगल सीट सेटअप, ट्रेडिशनल टेल और लो स्लंग एग्जॉस्ट माउंट दिया गया है. इस बाइक में एक सोलो सैडल के आलवा अलॉय व्हील दिया गया है.

Harley Davidson bike price in India, Harley Davidson Motorcycle Price in India, Harley Davidson new Sportster Price,

ऑटो एक्सपर्ट बताते हैं कि चूंकि यह बाइक कम कम पावर इंजन की होगी तो इसकी कीमत भी कम होगी. हार्ले डेविडसन के स्पोर्टस्टर -एस बाइक की कीमत 15.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. नई बाइक की कीमत 12 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

एंट्री लेवल की बाइक
Harley-Davidson कई एंट्री लेवल मॉडल पर काम कर रही है. इन बाइक्स की बिक्री चीन और भारत समेत कई देशों में की जाएगी. हार्ले डेविडसन ने चीन की कंपनी Benelli के साथ अपनी साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत कंपनी हार्ले-डेविडसन 338R पर काम कर रही है. बताया जा रहा है कि Harley-Davidson 338R की लॉन्चिंग जल्द की जा सकती है.

Tags: Auto News, Bike



image Source

Enable Notifications OK No thanks