यहां निकली है टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर 300 से अधिक वैकेंसी, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन


NSFU Recruitment 2022: नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी (National Forensic Sciences University,NSFU ) ने शैक्षिक एवं गैर शैक्षणिक पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट career.nfsu.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 3 मई से शुरू हो गई है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 मई 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 332 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवारों को अंतिम तिथि पहले आवेदन कर लेना चाहिए क्योंकि इसके बाद कोई चांस नहीं मिलेगा. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार इसके माध्यम से कुल 332 पद भरे जाएंगे. जिसमें प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर एवं असिस्टेंट प्रोफेसर के 193 एवं सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार एवं अन्य के 139 पद शामिल हैं.

शैक्षिणक योग्यता
उपरोक्त भर्ती के तहत टीचिंग पदों एवं नॉन टीचिंग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता मांगी गई है. टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर शैक्षिक योग्यता आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें. 

आवेदन शुल्क
पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ₹500 शुल्क जमा करना होगा. जिसका भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जा सकेगा. हालांकि एससी, एसटी एवं दिव्यांग वर्ग के कैंडिडेट्स को कोई शुल्क नहीं देना होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन जरूर चेक करें ताकि आवेदन फॉर्म भरते समय किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो. 

ये भी पढ़ें 
NEET UG 2022 Registration: नीट के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ी, 20 मई तक करें आवेदन 

ICAR IARI Assistant Recruitment 2022: असिस्टेंट के 470 पदों पर भर्ती के लिए निकली है वैकेंसी, जानें आवेदन संबंधित पूरी डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks