​यहां निकली है बम्पर पदों पर वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन


कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने संविदा के आधार पर पूर्णकालिक/अंशकालिक सुपर विशेषज्ञ की नियुक्ति के लिए नौकरी अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती के लिए 6 रिक्तियों की पेशकश की गई है. इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 मई तय की गई है.

ईएसआईसी भर्ती 2022 आयु सीमा
उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 67 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ईएसआईसी भर्ती 2022 पात्रता
उम्मीदवारों को एमसीआई से मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज / संस्थान से एमबीबीएस और एमडी / एमएस / डीएनबी डिग्री पूरी करनी चाहिए थी. संबंधित सुपर स्पेशियलिटी या समकक्ष में एमसीआई से मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज / डीएनए से संबंधित सुपर स्पेशियलिटी में डीएम / एमसीएच. पहली पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री प्राप्त करने के बाद संबंधित विशेषता में पांच साल का अनुभव होना आवश्यक है.

ईएसआईसी भर्ती 2022 वेतन

  • फुल टाइम सुपर स्पेशलिस्ट के लिए: 2, 00, 000 रुपये  (समेकित पारिश्रमिक) प्रति माह. किसी भी प्रकार का अन्य भत्ता स्वीकार्य नहीं होगा.
  • पार्ट टाइम सुपर स्पेशलिस्ट के लिए: 1, 00,000 रुपये (समेकित पारिश्रमिक) प्रति माह 4 घंटे प्रति दिन और सप्ताह में 4 दिन. इसके अलावा, आपातकालीन कॉल के मामले में 20,000 रुपये प्रति माह और 16 घंटे/सप्ताह के बाद हर अतिरिक्त घंटे के लिए 1200 रुपये दिए जाएंगे.

ईएसआईसी भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

ईएसआईसी भर्ती 2022 के लिए आवेदन ऐसे करें
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ईएसआईसी की आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. अभ्यर्थी अन्य किसी भी जानकारी के लिए आधिकारिक साइट esic.nic.in की मदद लें.  

​​RRB Scorecard: रेलवे भर्ती बोर्ड ने किया CBT-1 का स्कोर कार्ड जारी, ऐसे करें चेक

​​DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली में सरकारी नौकरी करने का बड़ा मौका, इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks