यहां मिलेगी सीधे इंटरव्यू से नौकरी, जानें इंटरव्यू की तारीख


BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने सीनियर नर्सिंग स्टाफ और नर्सिंग स्टाफ के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. यहां उम्मीदवारों का सिलेक्शन साक्षात्कारता के आधार पर चयन किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार 07 जून और 09 जून 2022 को साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं. उम्मीदवारों की भर्ती चित्तरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट (CNCI), कोलकाता के कार्यालय में की जाएगी. 

वैकेंसी की डिटेल
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 20 पदों को पर भर्ती की जाएगी.  जिसमें सीनियर नर्सिंग स्टाफ के 5 पद और नर्सिंग स्टाफ के 15 पद शामिल हैं. बता दें कि इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन निर्धारित मानदंडों और नौकरी की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा. 

शैक्षिक योग्यता
सीनियर नर्सिंग स्टाफ के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एनएबीएच द्वारा मान्यता प्राप्त अस्पताल में न्यूनतम 10 वर्षों के अनुभव के साथ जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी (जीएनएम) में डिप्लोमा और नर्सिंग काउंसिल के साथ पंजीकृत होना चाहिए। नर्सिंग स्टाफ के लिए उम्मीदवारों को जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी (जीएनएम) में डिप्लोमा के साथ-साथ नर्सिंग काउंसिल के साथ पंजीकृत होना चाहिए. 

सैलरी डिटेल्स 
सीनियर नर्सिंग स्टाफ – 50,000 रुपये
नर्सिंग स्टाफ – 30,000 रुपये

जानें कैसे होगा सिलेक्शन
इच्छुक उम्मीदवार 7 और 9 जून 2022 को चित्तरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट (CNCI) कोलकाता, स्ट्रीट नंबर 299, डीजे ब्लॉक, एक्शन एरिया -1, न्यूटाउन, कोलकाता-700156 में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. 

इंटरव्यू में अपने साथ लेकर जाएं ये दस्तावेज 
शैक्षिक / व्यावसायिक प्रमाण पत्र
जन्म प्रमाण पत्र
जाति प्रमाण पत्र
अनुभव प्रमाण पत्र
पैन कार्ड
आधार कार्ड
ईपीएफ / ईएसआईसी कार्ड की प्रति
पुलिस सत्यापन

i Naukri: राजस्थान में Senior Teacher के पदों पर निकली भर्ती, 400 से अधिक पदों पर मिलेंगी नौकरियां 

UP Sarkari Naukri: उत्तर प्रदेश के इस विभाग में निकली बंपर पदों पर भर्तियां, जानें आवेदन से जुड़ी सभी अहम जानकारियां 

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks