Hiring Alert! HCL करेगी बंपर भर्तियां, फ्रेशर्स और एक्‍सपीरिएंस्‍ड दोनों कैंडिडेट कर सकते हैं अप्‍लाई, जानें पूरी डिटेल


नई दिल्‍ली. नौकरी की तलाश कर रहे या कंपनी बदलने वाले युवाओं के लिए अच्‍छी खबर है. आईटी क्षेत्र की दिग्‍गज कंपनी HCL ने फ्रेशर्स और एक्‍सपीरिएंस्‍ड कैंडिडेट के लिए कई पदों पर नौकरियां निकाली हैं.

एचसीएल टेक्‍नोलॉजीज (HCL Technologies) ने कहा है कि वह नोएडा स्थित कंपनी के लिए इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स को हायर करना चाहती है. फ्रेशर्स के अलावा एक्‍सपीरिएंस्‍ड कैंडिडेट भी आवेदन कर सकते हैं. कंपनी को सीनियर एनालिस्‍ट पद के लिए वरिष्‍ठ कर्मचारियों की तलाश है. इसके लिए कम से कम 2.5 साल का अनुभव होना जरूरी है. इच्‍छुक कैंडिडेट 15 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें – LIC IPO : आप भी करना चाहते हैं निवेश तो पहले जान लें कंपनी की ABCD, आखिर क्‍यों पलकें बिछाए इंतजार कर रहा बाजार?

इन जिम्‍मेदारियों के लिए कैंडिटेट की तलाश
-बजटिंग टूल डिजाइन जैसे सीओई की मेच्‍योरिटी बढ़ाने के लिए स्‍पेशल असाइनमेंट पर काम करने वालों की जरूरत है.
-डाटा कट्स एनालाइज करने और प्रेपेयर करने के लिए कर्मचारी चाहिए.
-रिसर्च और डाटा गैदरिंग.
-विभिन्‍न सोर्जेज से डाटा और स्‍लाइड इकट्ठा कर सीनियर मैनेजमेंट के साथ काम करना.
-कस्‍टमर की जरूरतों को समझने और उसके लिहाज से प्रोडक्‍ट तैयार करने वालों की जरूरत है.

ये भी पढ़ें – LIC IPO : छोटे निवेशकों को मिलेगी बड़ी हिस्‍सेदारी, एलआईसी ने रिजर्व किया 35 फीसदी कोटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा

स्‍टार्टअप और इनोवेशन पर खासा जोर
HCL Technologies ने कहा है कि उसका जोर इनोवेशन सेंटर खोलने पर है. एकेडेमिया जैसे पार्टनर्स के साथ मिलकर गवर्नमेंट इंस्‍टीट्यूशंस और स्‍टार्टअप्‍स तकनीकी मदद दी जाएगी. इनोवेशन सेंटर HCL इंजीनियरिंग टीम के लिए हब की तरह काम करेंगे और दुनियाभर में अपने क्‍लाइंट के कॉम्‍पलेक्‍स बिजनेस प्रॉब्‍लम का समाधान करेंगे.

Tags: Job, Job opportunity, Job Search

image Source

Enable Notifications OK No thanks