हॉर्ट पांड्या ने नानी पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर अल्ला पांड्या, अल संगू अरुण भी होंगे पर मजबूर


हार्दिक पांड्या ने नानी के साथ किया डांस- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: हार्दिक पांड्या/इंस्टाग्राम
हार्दिक पांड्या ने नैनी के साथ किया डांस

वायुमण्डल के उड़ने वाले वायुयान ने उड़ने वाले वायुयान के साथ वायुयान के साथ वायु संचार किया। हॉर्ट पांड्या ने अपनी नानी के साथ सभी अरुण की ‘पुष्पा’ के गाने ‘श्रीवल्ली’ पर नाचते हुए का एक वीडियो प्रसारित किया। हॉक ने वंश ने लिखा, “हमारीमी पुष्पा नानी”

अपनी ओत पर मस्ती करने के लिए, दों अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर ‘श्रीवाल्ली’ स्टेपो को फिर से बनाना की कोशीश करते हैं। हॉर्ट पांड्या नानी हर किसी का ध्यान अपनी ओर उतारता है, तो किसी को भी ऐसा करने की अनुमति दी जाती है।

एलू ने संचार में एक मैसेज पोस्ट किया। ऐसा कहा, “जैसे, मेरा प्यार और सम्मान। दिल को छूने वाले वीडियो वाले वीडियो। हॉरट की पत्नी और अभिनेता अभिनेता को टेलिविज़न पांड्या ने, “प्यारी प्यार, प्यार वाले दोस्त के साथ नया जोड़ा

Movie कोई शक नहीं कि ऑल्लू अरुण ‘पुष्पा: द राइज’ से उत्पन्न होने के कारण विश्व भर में विश्व भर की-मानी है। विश्व भर की हस्तियां में वैसी ही पोस्ट की जाती हैं, वे ‘पुष्पा’ में होते हैं, वे जीव की तरह होते हैं, जो फिल्म से अल्लू अरुण के होते हैं।

मंगलवार को, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने क्यू वीडियो पोस्ट कि, जिसुमेंह चल रहरे ‘पुष्पा’ उन्नमा को जोड़ना की कोषिश कर है। दोष नें अरुण के अगर ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद दर्ज किया गया तो मैंने उसे एक गलती में बदल दिया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks