‘Gangubai’ देखकर रणबीर कपूर का कैसा था रिऐक्शन, जवाब देते हुए ये बोल गईं Alia Bhatt


ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलिवुड की सबसे चहेती हीरोईनों में से एक हैं। उन्होंने न केवल अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है, बल्कि कड़ी मेहनत करके हेटर्स को भी करारा जवाब दिया है। वर्सटाइल ऐक्ट्रेस उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये फिल्म आलिया के करियर में अब तक की सबसे अनोखी फिल्म है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में बेहद हटके किरदार निभाया है और इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

आलिया भट्ट ने उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे गए एक सवाल का मजेदार जवाब दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान, आलिया ने मजाक में कहा कि हर कोई रणबीर का रिएक्शन चाहता है। आलिया ने यह भी कहा कि वो रणबीर को अपनी फिल्म के लिए मीडिया की बाइट देने के लिए मनाएंगी। संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा, अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

मीडिया से बात करते हुए आलिया ने हंसते हुए रणबीर के बारे में कहा, “उन्होंने फिल्म को देखा है। हर कोई रणबीर का रिएक्शन चाहता है। दुर्भाग्य से, वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं, इसलिए वह इस बारे में नहीं बोल सकते हैं। मैं उन्हें अपनी फिल्म के लिए एक बाइट देने के लिए मनाने की कोशिश करने जा रही हूं, ताकि आपको उनकी प्रतिक्रिया मिले। मैं उनकी प्रतिक्रिया कैसे दे सकती हूं?”

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर अपने माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए आलिया ने कहा, “वे इसे पहले ही देख चुके हैं। उन्होंने इसे कई महीने पहले देखा था। लेकिन वे इसे फिर से थिएटर में देखने जा रहे हैं। अब वे इसे दर्शकों के साथ देखेंगे और फिल्म सबको पसंद आई है।”

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

image Source

Enable Notifications OK No thanks