रितिक रोशन ने खो दिया अपने इस करीबी को, परिवार में छाया मातम का माहौल


बॉलिवुड में एक के बाद एक दुखद खबरें सुनने को मिल रही हैं। अभी थोड़ दिन पहले ही सिंगर केके की मौत हुई थी, जिसने पूरी इंडस्ट्री को झकझोरकर रख दिया था। अब रितिक रोशन के घर से एक बेहद बुरी खबर आई है। दरअसल ऐक्टर ने अपनी नानी को खो दिया था। वो उनसे काफी करीब थे और उनके साथ काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करते थे। इस खबर की पुष्टि उनके पिता राकेश रोशन ने की है।

रितिक ने खो दिया नानी को
ऐक्टर रितिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का 16 जून को मुंबई में निधन हो गया। वह 91 साल की थीं और कथित तौर पर काफी समय से बिस्तर पर पड़ी थीं। गुरुवार शाम को उनकी मौत की खबरें आने लगीं। जब उनके दामाद और फिल्म निर्माता राकेश रोशन से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्य से खबर सच है। ओम शांति।’

पूरी हुई Vikram Vedha की शूटिंग, फिल्म के सेट से सामने आया रितिक रोशन और सैफ अली खान का लुक
बेड पर पड़ी थीं पद्मा रानी
रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हैं। पद्मा, फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं, जो रितिक की मां पिंकी रोशन के पिता थे। पद्मा पिछले दो साल से रोशन परिवार के साथ रह रही थीं। वह उम्र से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थी। पिंकी ने समय-समय पर बेड पर नजर आने वाली पद्मा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

Vikram Vedha: रितिक रोशन को ‘विक्रम वेधा’ में क्यों किया गया था कास्ट? डायरेक्टर गायत्री ने किया खुलासा
पद्मा के पति जे ओमप्रकाश की फिल्में
जे ओमप्रकाश ने 1974 में राजेश खन्ना की ‘आप की कसम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें ‘अपना बना लो (1982)’, ‘अपनापन (1977)’, ‘आशा (1980)’, ‘अर्पण (1983)’ और ‘आदमी खिलोना है’ में जीतेंद्र के साथ काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘आई मिलन की बेला (1964)’, ‘आस का पंछी (1961’), ‘आए दिन बहार के (1966)’, ‘आंखें आंखों में’ और ‘आया सावन झूम के (1969)’ जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों को बनाया है। 07 अगस्त 2019 को उनका भी निधन हो गया था। वह 93 साल के थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks