अर्सलान गोनी की बांहों में दिखीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने अफेयर को लेकर फिर से चर्चे में हैं. सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ब्यॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो वह अर्सलान की बांहों में दिख रही हैं.अर्सलान के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी फीलिंग्स बताई है. सुजैन-अर्सलान की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

सुजैन खान (Sussanne Khan Arslan Goni Photo) ने अर्सलान के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘हमेशा बीच एक जगह नहीं होता, कई बार यह एक अनोखा एहसास दिलाता है.’ सुजैन की इस तस्वीर पर उनके ब्यॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी बहुत सारी किसिंग इमोजी शेयर कर उनके पोस्ट पर कमेंट किया है.

Sussanne Khan and Arslan Goni

सुजैन खान-अर्सलान गोनी ( फोटो साभार इंस्टाग्राम @Sussanne Khan)

सोनल चौहान के बर्थ-डे बैश में शामिल हुआ कपल
फोटो में सुजैन ब्लू-ब्लैक अवतार में दिखीं जबकि अर्सलान ने ह्वाइट टी-शर्ट में हैंसम दिखें. बता दें कि अर्सलान ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सुजैन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया. सोनल चौहान ने बीती रात 16 मई को अपना जन्मदिन गोवा में सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे बैश में सुजैन खान और अर्सलान भी शामिल हुए थे.

Sussanne Khan and Arslan Goni (2)

सुजैन खान-अर्सलान गोनी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @arslangoni)

अर्सलान संग अक्सर फोटो शेयर करती हैं सुजैन
बता दें कि ये पहली बार नहीं कि सुजैन और अर्सलान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दूजे के साथ फोटो शेयर किया है. इससे पहले भी दोनों कई बार ऐसा कर चुके हैं. हाल ही में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह तुर्की में ठंड के मौसम का आनंद लेती देखी गई थीं. “दरवाजे खोलो”. ऐसे में अर्सलान ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, “सुजैन इन वंडरलैंड.”

जब अर्सलान के जन्मदिन पर लिखा खास नोट
इसके अलावा सुज़ैन ने अर्सलान को उनके बर्थडे पर बधाई देने के बाद सुर्खियां बटोरीं. उन्होंन अर्सलान के लिए एक भावपूर्ण जन्मदिन नोट लिखा था, पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे.. मैं आपके लिए हर उस चीज से भरी दुनिया की कामना करती हूं जिसके आप हकदार हैं..सबसे चमकदार मुस्कान के साथ और आपको घेरने के लिए सभी शुद्धतम प्यार के साथ. आप ही हैं सबसे खूबसूरत ऊर्जा जो मैंने कभी देखी है.”

सुजैन-ऋतिक की शादी और तलाक
सुजैन खान ने 2000 में ऋतिक रोशन से शादी की थी लेकिन 2014 में उनका तलाक हो गया. इस कपल से दो बेटे हैं. अलग होने के बाद भी ऋतिक-सुजैन के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए एक साथ देखे जाते हैं.

Tags: Bollywood news, Hrithik Roshan, Sussanne Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks