मां की गोद में लेटी दिख रही इस मेगा स्टार को पहचानने में दिग्गज हुए फेल


फोटो में मां की गोद में लेटी हुई यह नन्ही सी परी इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) के डांसिंग स्टार को डेट कर रही हैं. ये एक्टर अभी से नहीं बल्कि 90s से लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए है, बच्चे से लेकर बूढ़े तक, लड़कियों से लेकर जवान लड़कों तक अपने हर किरदार से इन्होंने अपना एक अलग फैन बेस तैयार किया हुआ है. और ऐसे में फोटो में दिखने वाली बच्ची जब इस एक्टर के फैमिली गेट टुगेदर (Family Get Together) में शामिल हुई तो इनकी इस फैमिली फोटो पर नहीं लेकिन इस हसीना पर सबकी नजरें खींची चली गई.

 

बता दें कि दिल्ली में जन्मी यह हसीना बॉलीवुड की अदाकारा है. साल 2008 में दिल कबड्डी से इस हसीना ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. लेकिन इन्हें पहचान फिल्म मुझसे फ्रेंडशिप करोगे से मिली थी. अगर इतने सारे हिट्स के बावजूद भी अगर आप इस हसीना को ना पहचान पाए हो, तो इस मिस्ट्री गर्ल का नाम जानने के लिए पढ़िए हमारी स्पेशल रिपोर्ट.

 

वैसे अधिकतर लोग तो इस हसीना का नाम जान गए होंगे लेकिन अगर कोई ऐसा है जो इस हसीना का नाम ना पहचान पाया हो तो, बता दें फोटो में दिख रही मां की गोद में लेटी यह बच्ची बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) हैं. सबा आजाद अपने हॉट इंस्टाग्राम शूट के लिए तो जानी जाती ही है, साथ ही एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट भी कर रही है. जी हां वह ऋतिक रोशन ही है जो इन दिनों सबा आजाद के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर छाए हुए हैं.

 


बता दें हाल ही में ऋतिक के घर हुए फैमिली गेट टुगेदर में सबा आजाद घर के सदस्य की तरह इस फैमिली के साथ नजर आईं. आए दिन सोशल मीडिया पर ऋतिक और सबा की रोमांटिक डेट की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल होती है. जिस-जिस ने सबा को ऋतिक रोशन की फैमिली गेट टुगेदर में देखा, वह हैरान रह गया क्योंकि अभी तक लोगों को सिर्फ सुजैन को ही इस फैमिली गेट टुगेदर में स्पॉट होता देखा जाता था. लेकिन अब सुजैन की यह जगह मिस सबा आजाद ने ले ली है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks