छिपाए नहीं छिपता है प्यार! इन सितारों की लाख कोशिश के बाद भी सामने आए इनके सीक्रेट लव अफेयर


Bollywood Actors Secret Love Affairs: प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे लाख छिपाने की कोशिश की जाए लेकिन वह बाहर आ ही जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने लव अफेयर्स को अक्सर सीक्रेट रखने की कोशिश की है लेकिन वह भी प्यार छिपाने में असफल रह गए. कई ऐसे सेलेब्स भी रहे हैं जिनके लव अफेयर्स के बारे में लोग अब भी नहीं जानते हैं. सीक्रेट लव अफेयर्स रख चुके सेलेब्स की लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम शामिल है. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad): हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और म्यूजिशियन सबा आजाद साथ में स्पॉट किए थे. तब से ही सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं जारी हैं कि ऋतिक और सबा (Hrithik Roshan and Saba Azad) सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अवंतिका मलिक (Avantika Malik): रणबीर कपूर का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम अवंतिका मलिक के साथ भी जुड़ा है. रिपोर्ट्स की मानें तो जब रणबीर कपूर फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अवंतिका (Avantika Malik) के साथ काम करते थे, तभी से दोनों एक दूसरे को जानते हैं. रणबीर कपूर और अवंतिका (Ranbir Kapoor and Avantika Malik) ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है, उस दौरान एक्टर की क्रश अवंतिका हुआ करती थीं. 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Bio: एक फिल्म की सक्सेस ने रश्मिका मंदाना को बनाया नेशनल क्रश ! आखिर कौन हैं पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और निहार पंड्या (Nihar Pandya): ऐसे तो दीपिका पादुकोण का नाम कई बड़े एक्टर्स और क्रिकेटर के साथ भी जुड़ा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका (Deepika Padukone) ने जब फिल्मी करियर शुरू नहीं किया था और वह मॉडलिंग कर रही थीं, तब वह निहार पंड्या के साथ रिलेशनशिप में थीं. 

आमिर खान (Aamir Khan) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt): रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान और पूजा भट्ट के लव अफेयर ‘दिल है कि मानता नहीं है’ की शूटिंग के दौरान हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था. ऐसा बताया जाता है उस दौरान आमिर (Aamir Khan) शादीशुदा थे और दिल है कि मानता नहीं है पूजा (Pooja Bhatt) के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) मना रहे थे, इसी कारण से दोनों ने दूरियां बना ली थीं. 

ये भी पढ़ें: Photos: Akshay Kumar की फिल्म ‘हे बेबी’ की ये नन्ही एंजल अब हो गई हैं इतनी बड़ी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत

image Source

Enable Notifications OK No thanks